कमलनाथ ने जैसे गरीबों का पैसा लुटा मोहम्मद गजनवी की याद आ जाती है: नरोत्तम मिश्रा
कमलनाथ ने जैसे गरीबों का पैसा लुटा मोहम्मद गजनवी की याद आ जाती है: नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार बन चुकी है और उसके बाद से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एक्शन में आ गए हैं। आए दिन वह ऐसे ऐसे बयान दे रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है। हाल ही में उन्होंने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बताते हुए कहा कि 'पूर्व की कमलनाथ सरकार सदी की भ्रष्ट सरकार थी। कमलनाथ ने इस तरह जनता को लूटा है जैसे मुहम्मद गजनबी ने लूटा था।' इसके अलावा इस दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने की बड़ी वजह भी बताई।

उन्होंने कहा, 'हम पहले से ही कह रहे थे कि सदी की भष्ट सरकार है। वल्लभ भवन को दलालों के अड्डा क्यों बना दिया था?' आगे उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'सिंधिया जी ने अपने आप को पार्टी(कांग्रेस) से इसलिए ही दूर किया था क्योंकि बोली लग रही थी को कौन कितनी उगाई करेगा। अब समझ में आया कि खजाना खाली क्यों हो गया। कमलनाथ खुद को अलग क्यों रखते थे। महिला एवं बाल विकास विभाग के कुपोषण का पैसा कांग्रेस राहुल बाबा के कुपोषण दूर करने में लगाया। सोशल वेलफेयर का पैसा गांधी वेलफेयर में हो रहा था जमा।'

वहीँ आगे गृहमंत्री ने अपने बयान में यह भी कहा कि, 'कमलनाथ ने जैसे गरीबों का पैसा लुटा मोहम्मद गजनवी की याद आ जाती है। मध्य प्रदेश के गरीबों का पैसा लूट कर कमलनाथ ने जघन्य अपराध किया है। आखिर ये वर्गीश कौन है। कमलनाथ इस बात का जवाब दें। मध्य प्रदेश सरकार इस मामले की जांच कराएगी। विधि विशेषज्ञों से भी सलाह ली जाएगी।' वैसे इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने लव जिहाद पर कानून बनाने वाला बयान देकर सुर्खियां हासिल की थी।

IND vs AUS: टीम इंडिया को बड़ा झटका, पहले दो टेस्ट से रोहित और ईशांत बाहर

दिल्ली में दिनदहाड़े गुरूद्वारे के सेवादार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

डीजेएसआई सूचकांकों में रैंक हासिल करने के बाद अडानी ग्रुप का स्टॉक एक साल के उच्च स्तर पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -