दिल्ली में दिनदहाड़े गुरूद्वारे के सेवादार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
दिल्ली में दिनदहाड़े गुरूद्वारे के सेवादार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के विकासपुरी इलाके में गुरुद्वारा गुरु हरगोविंद साहिब आनंदपुर धाम के सेवादार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. सेवादार सरदार आत्मा सिंह प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य भी करते थे. पुलिस के अनुसार, सरदार आत्मा सिंह दो अज्ञात बाइक सवारों ने मार दी. पुलिस ने बताया कि विकासपुरी में सरदार आत्मा सिंह को उनके घर के सामने अज्ञात बदमाशों ने कार से उतरते समय गोली मार दी. घायल सरदार आत्मा सिंह को पास के सहगल नर्सिंग होम ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद बाइक सवार अज्ञात हमलाव मौके से भाग निकले. पुलिस इस मामले में विभिन्न एंगल से जांच कर रही है. चूंकि सरदार आत्मा सिंह प्रॉपर्टी के सौदेबाज़ी का काम भी करते थे, इसलिए पुलिस इस एंगल से भी मामले को देख रही है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मंगलवार सुबह मुठभेड़ भी हुई थी. एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने दो लाख का इनामी बदमाश को उसके साथी के साथ अरेस्ट कर लिया. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान रोहिणी इलाके में कई राउंड गोलीबारी हुई. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए बदमाश ने क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर पर फायरिंग कर हत्या की कोशिश की थी.

सोना तस्करी केस में आईएएस अधिकारी एम शिवशंकर हुआ गिरफ्तार

फर्जी टीआरपी घोटाला: मुंबई पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

रहीम ने अर्जुन बनकर दलित विधवा के साथ बनाए संबंध, फिर बोला- इस्लाम क़बूलो तभी करूँगा शादी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -