IND vs AUS: टीम इंडिया को बड़ा झटका, पहले दो टेस्ट से रोहित और ईशांत बाहर
IND vs AUS: टीम इंडिया को बड़ा झटका, पहले दो टेस्ट से रोहित और ईशांत बाहर
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा श्रृंखला के पहले दो टेस्ट मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. दोनों ही खिलाड़ी पूरी तरह से फिट नहीं है जिसकी वजह से ये फैसला लिया गया है. दोनों दी खिलाड़ी NCM में अपनी फिटनेस को साबित करने में लगे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, BCCI ने इस खबर की पुष्टि है कि रोहित शर्मा ईशांत शर्मा चार टेस्ट मैच की श्रृंखला के शुरुआती दो मैच नहीं खेलने वाले हैं. बता दें कि पहले टेस्ट के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में डे नाइट खेला जाना है. ये पहला मौका होगा जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी की सरजमीं पर डे नाइट टेस्ट खेलने वाली है.

ऐसा बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा ईशांत शर्मा को 8 दिसंबर के बाद से ऑस्ट्रेलिया जाने की इजाजत दी जा सकती है, जिसके बाद उन्होंने 14 दिनों के लिए वहां क्वारंटीन रहना पड़ेगा. इससे पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने साफ किया था कि यदि रोहित शर्मा ईशांत शर्मा को टेस्ट श्रृंखला खेलनी है तो उन्हें जल्द से जल्द फ्लाइट पकड़कर ऑस्ट्रेलिया पहुंचना होगा. इस समय ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भारतीय टीम क्वारंटीन में रहते हुए ओपन नेट्स कर रही है. अब यदि रोहित शर्मा ईशांत सीरीज में नहीं जाते हैं तो टीम इंडिया को काफी बड़ा नुकसान होगा. विराट कोहली के जाने के बाद उनका जिम्मा रोहित शर्मा पर आने वाला था.

कपिल देव ने चुनी KAPIL XI टीम, सचिन-धोनी सहित इन दिग्गजों को मिली जगह

रेसलिंग के सुपरस्टार The Undertaker ने WWE को कहा अलविदा, बोले- मेरा समय ख़त्म हुआ...

एशियाई बीच गेम्स 2020 में भाग लेने के लिए आगे आए 2 नए खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -