मैनपुरी पहुंची सासंद डिंपल यादव ने कहा-
मैनपुरी पहुंची सासंद डिंपल यादव ने कहा- "मैनपुरी पहुंची सासंद डिंपल यादव..."
Share:

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी में रविवार को सपा की तरफ से मेधावियों को सम्मानित भी किया जा चुका है। इस अवसर पर सपा सांसद डिंपल यादव पहुंची। उन्होंने घर घर जाकर मेधावियों को लैपटॉप देकर सम्मानित भी किया गया है। इस बीच उन्होंने यूपी की भाजपा सरकार को घेरा। लखनऊ हाईकोर्ट में संजीव की हत्या को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल भी खड़े कर दिए है। 

खबरों का कहना है कि संसदीय क्षेत्र पहुंची डिंपल यादव ने आईसीएसई, सीबीएसई और यूपी बोर्ड 12वीं के मेधावियों उनके घर जाकर लैपटॉप देकर सम्मानित भी कर दिया है। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी उनके साथ मौजूद रहे। उन्होंने मेधावियों के माता-पिता से बात करके उन्हें उनके बच्चे की सफलता के लिए शुभकामनाएं भी देते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बोला है कि प्रदेश में सांसद अतीक अहमद और संजीव जीवा की हत्याएं शासन और प्रशासन की मिलीभगत से हुई हैं। कहा प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य और बिजली व्यवस्था में लगातार गिरावट देखने के लिए मिल रही है। सरकार जनता की समस्याओं को सुनने को तैयार नहीं है। 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी को हराकर जवाब देगी। 

उन्होंने दिल्ली में आंदोलन पर बैठे पहलवानों की मांगों का समर्थन किया। बोला है कि पहलवानों के साथ अभद्रता करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। सांसद ने सपा कार्यालय पर पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुना। जिले के छह लोंगों को आर्थिक सहायता के रूप में चेक भी प्रदान किए। लोगों को हर संभव मदद का विश्वास दिलाया।

पहले कपिल सिब्बल को भ्रष्ट बताते थे केजरीवाल, आज उन्हें ही कह रहे ईमानदार - AAP की महारैली पर बोली भाजपा

सुपरनोवा बिल्डिंग की 35वीं मंजिल से कूदकर युवक ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

ख़त्म हुआ मानसून का इंतज़ार ! बंगाल में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -