पहले कपिल सिब्बल को भ्रष्ट बताते थे केजरीवाल, आज उन्हें ही कह रहे ईमानदार - AAP की महारैली पर बोली भाजपा
पहले कपिल सिब्बल को भ्रष्ट बताते थे केजरीवाल, आज उन्हें ही कह रहे ईमानदार - AAP की महारैली पर बोली भाजपा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने आज रामलीला मैदान से केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. रामलीला मैदान में केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ AAP ने महारैली का आयोजन किया था. वहीं, अब भाजपा ने सीएम केजरीवाल के आरोपों पर पलटवार किया है. भाजपा ने कहा कि सियासी पर्यटक का सबसे बड़ा उदाहरण किसी ने दिया है, तो वह दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया है. रैली में केजरीवाल को लोकपाल बिल के संबंध में भी बात करना चाहिए. यह पार्टी 'आम' नहीं खास पार्टी है.

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने AAP की महारैली पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने 1 लाख भीड़ का दावा किया था, मगर टेंट वाले कह रहे हैं कि 10,000 कुर्सी का ऑर्डर मिला था. केजरीवाल आज कपिल सिब्बल को ईमानदार बोल रहे हैं. जबकि पहले केजरवील इन्ही सिब्बल को ही भ्रष्ट कहा करते थे. वहीं, लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि कभी वह इसी रामलीला मैदान से भ्रष्टाचार के खिलाफ भाषण दे रहे थे और आज उसी मैदान से अपना भ्रष्टाचार छुपाने का प्रयास कर रहे हैं.

दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज जो रैली हुई है. उससे दिल्ली के लोग बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री 100 मनीष सिसोदिया और 100 सत्येंद्र जैन पैदा करने का दावा कर रहे हैं. क्या केजरीवाल दिल्ली में 100 और भ्रष्टाचारी बनाएंगे?

'मुंशी बनकर रह गए हैं सीएम नितीश कुमार ..', ऐसा क्यों बोले सुशिल मोदी ?

'किस पार्टी में नहीं है भाई-भतीजावाद?', बोली सुप्रिया सुले

भाजपा के खिलाफ विपक्ष का महागठबंधन ! जानिए इस मुद्दे पर क्या बोले उमर अब्दुल्ला ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -