मप्र: राज्य में कोरोना से हुई पहेली मौत, टेस्ट से पहले भागा परिवार का संदिग्ध शख्स

Mar 25 2020 05:44 PM
मप्र: राज्य में कोरोना से हुई पहेली मौत, टेस्ट से पहले भागा परिवार का संदिग्ध शख्स

दुनिया भर में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है. दिन पर दिन ये हर किसी के लिए घातक होते जा रहा है. मध्य प्रदेश में भी अब इसका असर देखने को मिल रहा है. बता दें की बुधवार को कोरोना संक्रमण से मध्य प्रदेश में पहली और देश में 12वीं मौत हुई.

उज्जैन की रहने वाली 65 वर्षीय महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उसे पहले सांस लेने में तकलीफ थी और तीन दिन पहले इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर किया गया था. संदिग्ध लगने पर सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार देर रात पॉजिटिव आई. इसके बाद पुलिस ने उसके निवास स्थान और उसके आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया.

सीएमएचओ डॉ. अनुसुइया गवली ने बताया है कि महिला के परिजन उसे 22 मार्च को चैरिटेबल हॉस्पिटल लाए थे. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए माधवनगर अस्पताल भेज दिया गया. यहां उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया. उसके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे. रिपोर्ट में वह पॉजिटिव मिली है. महिला संक्रमित कैसे हुई, उसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. महिला के परिवार के 11 लोगों को भी जांच के लिए ले जाया गया है. बड़ा खतरा यह है कि एक संदिग्ध घर से भाग गया है. अगर वह दूसरों के संपर्क में आया तो संक्रमण फैलने का खतरा और भी बढ़ जाएगा.

भोपाल के बाद अब इंदौर में भी लागू हुआ कर्फ्यू, मध्य प्रदेश में कोरोना के 6 मामले दर्ज

कोरोना संकट के बीच जेल से रिहा होंगी बांग्लादेश की पूर्व पीएम खालिदा जिया

उज्जैन : महिला की रिपाेर्ट पॉजिटिव के बाद ये इलाके हुए सील, एक संदिग्ध घर से भागा