उज्जैन : महिला की रिपाेर्ट पॉजिटिव के बाद ये इलाके हुए सील, एक संदिग्ध घर से भागा
उज्जैन : महिला की रिपाेर्ट पॉजिटिव के बाद ये इलाके हुए सील, एक संदिग्ध घर से भागा
Share:

उज्जैन : इंदौर के अस्पताल में 3 दिन से इलाज करा रही महिला की रिपाेर्ट पॉजिटिव आने के बाद शहर में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने जानसापुरा और केडीगेट को पूरी तरह से सील कर दिया है. वहीं, संदिग्ध महिला के परिवार के 11 लोगों को जांच के लिए टीम लेकर आई है. वहीं, एक संदिग्ध भाग गया है. महिला उज्जैन के जानसापुरा क्षेत्र की रहने वाली है, उसे 22 मार्च को सांस लेने में तकलीफ के वजह से परिवार के लोगों ने चैरिटेबल हॉस्पिटल में भर्ती किया था. गंभीर हालत देखते हुए उसे चैरिटेबल से माधवनगर अस्पताल भेजा गया था. यहां उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. उसके स्वाब और ब्लड का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. महिला को इंदौर एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया था. महिला की मंगलवार रात रिपोर्ट सामने आई है.  

सीएमएचओ डॉ. अनुसुइया गवली ने बताया कि जानसापुरा की 65 साल की महिला की 22 मार्च को तबीयत खराब होने पर भर्ती किया गया था. महिला में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. वह संक्रमित कैसे हुई, उसके बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. महिला का इंदौर में इलाज चल रहा है. महिला के परिवार के 11 लोगों को भी जांच के लिए ले जाया गया है. बड़ा खतरा यह है कि एक संदिग्ध घर से भाग गया है. अगर वह दूसरों के संपर्क में आया तो संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ जाएगा. महिला के पॉजिटिव आने के बाद पुलिस ने जानसापुरा और केडीगेट को सील कर दिया है. अब न कोई अंदर आ सकता है और न यहां से जा सकता है.

जानकारी के लिए बता दें की एसएसपी सचिन अतुलकर ने बुधवार दोपहर को 12 बजते ही यह स्पष्ट कर दिया कि कर्फ्यू शुरू हो गया है. पुलिस मोर्चा संभाल ले और आम जनता निश्चित समय-सीमा जो तय की गई है, उसी में खरीददारी करे. इसके बाद अगर कोई बाहर दिखा तो पुलिस डंडा चलाकर उसे अंदर करेगी. शहर के सभी नाकों के बाद बुधवार सुबह से शहर के अंदर भी प्रमुख मार्ग व चौराहों सील कर दिए गए, ताकि कोई भी बेवजह आ जा नहीं सके.

इंदौर वासियों पर मंडराया कोरोना का संकट, एक दिन में मिले 5 पॉजिटिव

एम.पी : राज्य में संक्रमण का आंकड़ा बड़ा, इन शहरों में मिले दो नए संक्रमित

देश के युवाओं ने शुरू की नई पहल, अब हर घर में भेजेंगे निशुल्क सैनिटाइजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -