Big Breaking: इंदौर के तीन मंजिला इमारत में लगी आग, जिंदा जलकर मरे लोग
Big Breaking: इंदौर के तीन मंजिला इमारत में लगी आग, जिंदा जलकर मरे लोग
Share:

इंदौर: इंदौर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बीते शुक्रवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है। मिली जानकारी के तहत यहाँ के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक तीन मंजिल वाली बिल्डिंग में आग लग गई। बताया जा रहा है आग इतनी भीषण थी कि 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से झुलस गए है। वहीं इस घटना में हुए सभी घायलों को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालाँकि अब तक आग लगने के कारणों के संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। इस मामले को विजय नगर के स्वर्णबाग मोहल्ले का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के तहत देर रात अचानक बिल्डिंग से धुआं निकलने लगा, और इस दौरान जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने भीषण रूप ले लिया। जैसे ही लोग समझे वैसे ही उन्होंने इस आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। वहीं मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बताया जा रहा है बिल्डिंग के अंदर मौजूद 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी तरफ आग की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने आग लगने के कारणों के संबंध में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हालाँकि अब तक हुई प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किट को आग लगने का कारण बताया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ आग की सूचना के बाद आसपास के मौजूद घरों और बिल्डिंग से लोग बाहर निकलकर सड़क पर आ गए, लेकिन सबसे बड़ी और राहत की बात यह है कि आग से आसपास के घरों या फिर बिल्डिंग को किसी तरह के नुकसान नहीं पहुंचा है।

कहीं भी दिखे ये पेड़ तो ग्लव्स पहन कर उखाड़ फेंके वरना हो जाएंगे अंधे!

यहाँ बर्गर-सैंडविच खाने के लिए आपको मिलेंगे 94 हज़ार रुपये!

शादी में दुल्हन ने पहनी सोने की ड्रेस, देखकर फ़टी रह गई मेहमानों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -