शादी में दुल्हन ने पहनी सोने की ड्रेस, देखकर फ़टी रह गई मेहमानों की आँखे
शादी में दुल्हन ने पहनी सोने की ड्रेस, देखकर फ़टी रह गई मेहमानों की आँखे
Share:

शादी का दिन हर लड़की के लिए खास होता है और इसे जिंदगी का सबसे खास पल भी कहा जाता है। ऐसे में अपने इस पल को खास बनाने के लिए तरह-तरह के उपाय किए जाते हैं। जी हाँ, कोई अपना वेडिंग डेस्टिनेशन (Wedding Destination) शानदार जगह पर रखता है तो कोई शादी में खाने के मेन्यू पर सबसे ज्यादा ध्यान देता है और कोई-कोई तो शादी में आने वाले मेहमानों के लिए भी ड्रेस कोड लगा देते हैं। वहीँ कई लोग अपनी ड्रेस कमाल की बनवाते हैं। अब हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी ड्रेस सोने से बनवाई।

जी दरअसल इस महिला का नाम कायला है जिन्होंने शादी में पहनने के लिए 24 कैरेट सोने का गाउन बनवाया था और जब उसने यह ड्रेस शादी पर पहनी तो सारे मेहमान बस देखते ही रह गए। बताया जा रहा है शादी में दुल्हन को सोने की ड्रेस पहनाने का आइडिया दुल्हन यानी कायला की सास का था और उन्होंने इस आइडिया को हकीकत का रूप देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोने की इस वेडिंग गाउन को ड्रेस डिजाइनर सोंद्रा सेली ने तैयार किया है। सबसे खास बात ये है कि उन्होंने पहले कभी भी ऐसी कोई ड्रेस बनाई नहीं थी, जो सोने की हो।

जी हाँ और इसी के चलते यह उनके लिए एक चैलेंज की तरह था और उन्होंने उस चैलेंज को न सिर्फ स्वीकार किया, बल्कि उसे बनाकर भी दिखाया। वैसे उनके लिए इस गोल्डेन गाउन को बनाना इतना आसान नहीं था और इसको बनाने में काफी मेहनत और साथ ही साथ दिमाग का भी इस्तेमाल किया गया है।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, कायरा की सास ने शादी को यादगार बनाने के लिए गोल्डेन ड्रेस का चुनाव किया था और शादी उसी ड्रेस में हुई। कायरा ने जब गोल्डेन गाउन पहना तो मेहमानों की आंखें फटी की फटी रह गईं, क्योंकि आजतक किसी ने भी ऐसी कोई ड्रेस देखी ही नहीं थी, जो सोने की बनी हो। फिलहाल इसके चर्चे हर जगह है।

अनोखी शादी: 34 इंच की दुल्हन-36 इंच का दूल्हा! बिन बुलाए पहुंचे हजारों बाराती

OMG! शादी के स्टेज पर पहुंचा दुल्हन का प्रेमी, दूल्हे से छीनी जयमाल और पहना दी प्रेमिका को

मात्र 16 वर्ष की आयु में दुनिया से रुखसत हुई ये अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -