यहाँ बर्गर-सैंडविच खाने के लिए आपको मिलेंगे 94 हज़ार रुपये!
यहाँ बर्गर-सैंडविच खाने के लिए आपको मिलेंगे 94 हज़ार रुपये!
Share:

दुनियभर में कई व्यक्ति हैं जो खाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं लेकिन आपने कभी सोचा है अगर किसी नौकरी में आपको खाना मुफ्त में मिली या आपके घर तक पहुंचाया जाए और इसे खाने के बदले आपको करीब 1 लाख रुपये का वेतन (Dream Job of Food Tester) भी मिले, तो कैसा होगा? सुनकर आप सोच रहे होंगे हम मजाक कर रहे हैं लेकिन यह सच है। जी दरसल यह नौकरी ब्रिटेन (United Kingdom News) में ऑफर की जा रही है, जो खाने के शौकीन आलसी लोगों के लिए परफेक्ट है। जी दरअसल यूनाइटेड किंगडम बेस्ड मार्केटप्लेस वेबसाइट MaterialsMarket।com ने ये हायरिंग निकाली है और उन्हें ऐसे 6 लोगों की ज़रूरत है, जो सिर्फ घर पर रहकर स्वादिष्ट और बेहतरीन खाना खा सकें और इसके लिए उन्हें अच्छी खासी सैलरी दी जाएगी।

अब अगर आप इस नौकरी को करना चाहते हैं और आपको फास्ट फूड खाना पसंद है, तो आपके लिए यह बेहतरीन नौकरी है। वैसे इस नौकरी का नाम ‘Takeaway Testers’ है। जी हाँ और ये नौकरी सिर्फ एक महीने के लिए है। नौकरी में सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट को एक एक्सपेरिमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा और उन्हें पूरे ब्रिटेन में चुने गए 20 लोकप्रिय फास्टफूड मील्स के सैंपल को खाना होगा। जी हाँ, वह इसे लंच या डिनर में मर्जी मुताबिक ले सकते हैं और इसमें McDonald’s, Subway और Greggs के कुछ मशहूर मील पैक्स होंगे। इसी के साथ महीने भर की नौकरी में शख्स को अपने साथ एक लॉग डायरी रखनी होगी, जिसमें उन्हें लिखना होगा कि उन्हें खाना खाकर कैसा लगा।

जी दरअसल खाने को वे भूख मिटाने, एनर्जी, प्रोडक्टिविटी और संतुष्टि के स्तर पर रेट करेंगे और उन्हें खाने के तुरंत बाद और 1-2 घंटे बाद तक का अनुभव लिखना होगा। आपको बता दें कि इस काम के लिए कैंडिडेट को £1,000 यानि भारतीय मुद्रा में 94 हज़ार रुपये से भी ज्यादा की रकम मिलेगी। इस काम को करने के लिए कैंडिडेट की उम्र 18 साल से ऊपर होनी चाहिए और नौकरी खत्म होते ही अपनी सारी फाइंडिंग्स को कैंडिटे मार्केटप्लेस को दे देगा, जिस पर न्यूट्रिशनिस्ट काम करेंगे।

इसी के साथ महीने भर की लॉग शीट के मुताबिक शख्स को एक-एक चीज़ डिटेल में लिखनी होगी और इस नौकरी के विज्ञापन में कहा गया है अगर आप ब्रिटेन के पसंदीदा फास्ट फूड के खाने के लिए पैसे पाना चाहते हैं, तो फटाफट एप्लाई कीजिए। इस नौकरी के लिए एप्लाई करने की तारीख 27 मई 2022 है और कामयाब कैंडिडेट्स को जल्दी ही चुना जाएगा।

शादी में दुल्हन ने पहनी सोने की ड्रेस, देखकर फ़टी रह गई मेहमानों की आँखे

अनोखी शादी: 34 इंच की दुल्हन-36 इंच का दूल्हा! बिन बुलाए पहुंचे हजारों बाराती

OMG! शादी के स्टेज पर पहुंचा दुल्हन का प्रेमी, दूल्हे से छीनी जयमाल और पहना दी प्रेमिका को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -