नंदिश संधू पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई ने दुनिया को कहा अलविदा
नंदिश संधू पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

‘कस्तूरी’, ‘उतरन’ और ‘बेइंतहा’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके अभिनेता नंदीश संधू के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। एक्टर के भाई ओंकार सिंह संधू का देहांत हो चुका है। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दे दी है। जिसके साथ ही उन्होंने एक इमोशलन नोट लिखकर उसे याद भी किया है। इस दुखद खबर के बाद फैंस और करीबी कमेंट कर उन्हें सांत्वना भी देने लगे हुए है।

नंदीश सिंह संधू ने छोटे भाई ओंकार को श्रद्धांजलि देते हुए उसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की और कैप्शन में लिखा-“इस तरह तुम हमेशा याद किए जाओगे मेरी जान। मुस्कुराते हुए, खुशी फैलाते हुए, जीवन को छूते हुए और एक सच्चे सेनानी। दूसरी तरफ मिलते हैं छोटे।” नंदीश के इस पोस्ट पर टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी, भारती सिंह, अंकिता लोखंडे, वाहबिज दोराबजी, आकांक्षा पुरी, मुनिशा खटवानी, रोहित खुराना, मोहम्मद नाजिम खिलजी, मालिनी कपूर, अली मर्चेंट और जतिन शाह समेत कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की है।

खबरों का कहना है कि नंदीश संधू के भाई ओंकार कैंसर से जूझ रहे थे और 28 अप्रैल को उनका देहांत हो गया। उनका अंतिम संस्कार सुबह परिवार और करीबी दोस्तों के मध्य हुआ।  वर्कफ्रंट की बात करें तो नंदीश संधू ने कई हिट सीरियल्स दिए हैं और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीत लिया है। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ देखा गया था। वह अदिति राव हैदरी और अपारशक्ति खुराना के साथ एक ओटीटी शो में भी दिखाई दे चुके है।

अवनीत संग ठुमके लगते हुए दिखाई दिए सनी सिंह

शहनाज के साथ रिलेशनशिप में आना चाहते हैं सलमान खान? खुद बताई सच्चाई

गोल्डन साड़ी में मौनी रॉय ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -