अवनीत संग ठुमके लगते हुए दिखाई दिए सनी सिंह
अवनीत संग ठुमके लगते हुए दिखाई दिए सनी सिंह
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सनी सिंह और टीवी स्टार अवनीत कौर जल्द ही मूवी लव की अरेंज मैरिज में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली है। इस मूवी की घोषणा हाल ही में की गई थी। तभी से सनी के फैन उन्हें फिर से कॉमेडी करते देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वहीं, सनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा कर दी है। इसमें वह अपनी को स्टार अवनीत कौर के साथ ठूमके लगाते दिखाई दिखाई दे रहे है। 

सनी ने अवनीत के साथ शेयर की मजेदार रील: सनी सिंह ने इंस्टाग्राम जो रील भी साझा कर दी है, उसमें वह दिलजीत दोसांझ के पॉपुलर गाने 'एक पर अपना दिल बहलाए' पर अवनीत के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। सनी सिंह ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी हुई है। वहीं, अवनीत कौर भी कैजुअल आउटफिट में बहुत अच्छी लग रही हैं। दोनों एक साथ सेम स्टेप करते हुए काफी एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे है।  वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर लाइव करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है- “सिंह और कौर।"

 

इन प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगे सनी: वीडियो को देखने के उपरांत  ऐसा लग रहा है कि दोनों लव की अरेंज मैरिज के सेट पर अपना वक़्त पूरी तरह से एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं  लव की अरेंज मैरिज के अलावा सनी सिंह प्रभास के साथ आदिपुरुष, द वर्जिन ट्री और हुमा कुरैशी के साथ सिंगल सलमा में भी दिखाई देने वाले है।

शहनाज के साथ रिलेशनशिप में आना चाहते हैं सलमान खान? खुद बताई सच्चाई

पूरी हुई कार्तिक और कियारा की इस फिल्म की शूटिंग

50 वर्ष की आयु में पिता बनने जा रहे है अर्जुन रामपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -