गोल्डन साड़ी में मौनी रॉय ने ढाया कहर
गोल्डन साड़ी में मौनी रॉय ने ढाया कहर
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक कही जाती है। एक शानदार अभिनेत्री होने साथ ही वह अपने फैशन स्टेटमेंट और खूबसूरत के लिए भी पहचानी जाती है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ साड़ी लुक की फोटोज भी साझा कर दी है, जिन्हें फैंस धडल्ले से लाइक करने में लगे हुए है। 

लुक के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में मौनी रॉय गोल्डन साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही है। मुकेश वर्क की साड़ी में एक्ट्रेस अपने किलर फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी। बता दें कि डीप नेक ब्लाउज में उनका बोल्ड अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। मिनिमल मेकअप और खुले बालों से अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने ड्रेसिंग टेबल के पास खड़े होकर मदमस्त अदाएं दिखा रही हैं।

बता दें कि फैंस मौनी की इन अदाओं के खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रहे है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी रॉय को आखिरी बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में में भी देखा जा चुका है। मूवी में एक्ट्रेस नेगेटिव रोल में नजर आई थीं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

पूरी हुई कार्तिक और कियारा की इस फिल्म की शूटिंग

50 वर्ष की आयु में पिता बनने जा रहे है अर्जुन रामपाल

'खून भरी मांग' के इतने वर्षों बाद एक साथ नजर आए रेखा और कबीर बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -