Share:
शहनाज के साथ रिलेशनशिप में आना चाहते हैं सलमान खान? खुद बताई सच्चाई
शहनाज के साथ रिलेशनशिप में आना चाहते हैं सलमान खान? खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान का शहनाज गिल को मूव ऑन करने की सलाह देना कई प्रशंसकों को नागवार गुजरा था। सोशल मीडिया पर न सिर्फ शहनाज गिल के प्रशंसक बल्कि सलमान खान के कई प्रशंसक भी उनसे यह सवाल पूछते नजर आए कि स्वयं कभी शादी ना करने वाले सलमान शहनाज गिल को ये मशवरा क्यों दे रहे हैं। अब सुपरस्टार सलमान खान ने एक न्यूज शो में इस सवाल का जवाब दिया है कि उन्होंने क्यों शहनाज गिल को ये सलाह दी थी, और इसका क्या मतलब था?

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से शहनाज गिल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। सलमान खान के शहनाज को गले लगाने तथा उनकी गर्दन पर किस करने का वीडियो वायरल हुआ तो प्रशंसकों ने कई प्रकार के कयास लगाने शुरू कर दिए। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के पश्चात् मूव ऑन कर जाने की सलाह के बारे में सलमान खान ने सफाई दी और कहा, "मैंने उसे मूव ऑन करने को कहा। सिड अब इस दुनिया में नहीं रहे, मैं दावे से कह सकता हूं कि वो चाहेगा कि शहनाज मूव ऑन कर जाए।"

सलमान खान ने कहा, "मैं यह नहीं कह रहा कि उनकी शादी हो जाए, बच्चे हो जाएं। अभी नहीं, अभी बहुत समय है। मगर वो सिडनाज से ऊपर उठ जाए। वो बहुत हेवी था उसके ऊपर और वो टूट रही थी बेचारी। तो मैंने बोला कि मूव ऑन। मगर इसका ये मतलब नहीं कि मैं ब्रिंग इट ऑन, ब्रिंग इट ऑन बोल रहा हूं।" यह बात बताते हुए न केवल सलमान खान बल्कि वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंस पड़े। वही बात यदि सलमान खान के वर्क फ्रंट की करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म 'टाइगर-3' में काम करते दिखाई देंगे। फिल्म 'पठान' में सलमान खान के कैमियो को बहुत शानदार प्रतिक्रिया मिली थी जिसके बाद माना जा रहा है कि 'टाइगर वर्सेज पठान' में भी दोनों साथ में दिखाई देंगे। 

पूरी हुई कार्तिक और कियारा की इस फिल्म की शूटिंग

50 वर्ष की आयु में पिता बनने जा रहे है अर्जुन रामपाल

'खून भरी मांग' के इतने वर्षों बाद एक साथ नजर आए रेखा और कबीर बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -