Video: हाथ में चाय का कप लेकर झूमती नजर आईं मौनी रॉय
Video: हाथ में चाय का कप लेकर झूमती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय इन दिनों अपने एक वीडियो के लिए चर्चाओं में है। इस वीडियो में वह अपने बेहतरीन ड्रेस से लेकर अपने अंदाज तक के लिए पसंद की जा रहीं हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि मौनी रॉय अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। मौनी के कई वीडियो आए दिन धमाल मचा देते हैं। अब उनका जो वीडियो सामने आया है इसमें वह व्हाइट कलर की शर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में मौनी हाथ में चाय का कप लेकर झूम रही है। वैसे मौनी का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वह इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस वीडियो में वह जितनी खूबसूरत दिख रहीं हैं उतनी खूबसूरत वह पहले कभी नहीं लगी हैं। वैसे इस समय मौनी रॉय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो चुका है। यह पहली बार नहीं है जब मौनी का ऐसा कोई वीडियो आया हो वह इसके पहले भी अपने वीडियो के कारण चर्चाओं में रहीं हैं।

मौनी अक्सर अपने फैन्स के बीच ग्लैमरस वीडियो और फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में रहीं हैं। अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही मौनी रॉय फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली हैं। वैसे आखिरी बार आप सभी ने उन्हें वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में देखा होगा जो बेहतरीन रही थी। उनकी यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर थी।

लगातार 5वें दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

रणवीर सिंह ने शेयर किया 'देश के सबसे सीरियस कार स्टंट डायरेक्टर' का वीडियो

साफ़-सफाई करते हुए बूटी शेक करतीं नजर आईं नेहा कक्कड़, पति भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -