ओवरसाइज जंपसूट पहनने पर ट्रोल हुईं मौनी रॉय, लोगों ने कहा- 'गरीबी में आटा गीला'
ओवरसाइज जंपसूट पहनने पर ट्रोल हुईं मौनी रॉय, लोगों ने कहा- 'गरीबी में आटा गीला'
Share:

नागिन में नजर आ चुकीं मौनी रॉय को लोग आज भी नागिन ही कहते हैं. बल्कि उन्होंने अब टीवी इंडस्ट्री को छोड़ बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में काम किया और इसी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की. वहीं अपनी एक्टिंग के अलावा मौनी इन दिनों अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. मौनी एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं.

लेकिल हाल में ही उनका ये एक्सपेरिमेंट लोगों को बिल्कुल भी नहीं भाया. जी दरअसल, मौनी रॉय मुंबई के जुहू में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं और उनके लुक की बात की जाए तो उन्होंने मल्लिका श्रॉफ के कलेक्शन Mash से डेनिम जंपसूट पहना. इस दौरान उनके जंपसूट में बड़े-बड़े स्लोगन प्रिंट किए गए थे और वह ओवरसाइज भी था जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया. आप देख सकते हैं इस दौरान मौनी ने ब्लैक कलर के सनग्लासेस पहने थे और यह उनके लुक में बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहे थे जिसके कारण वह इस समय ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

अपने इस लुक के दौरान मौनी ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन रखा हुआ था और मौनी इस लुक में ठीक लग रही थी लेकिन जंपसूट का ज्यादा ढीला होने के कारण उनके लुक को बेकार कर दिया. इस दौरान ट्रोलर्स ने उनसे सवाल किया है कि, 'उनके पास कपड़े नहीं है क्या' केवल इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने यह भी कहा कि, 'गरीबी में आटा गीला है इसका.' केवल इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा, 'माइकल जैक्सन.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'पूरा बॉलीवुड बिगड़ गया.' इसी के साथ कुछ यूजर्स उनसे पूछ रहें है कि 'आखिर मौनी रॉय से पहना क्या है?' वैसे मौनी जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली हैं.

कोरोना के चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री

अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -