सफ़ेद ड्रेस में बहुत दिलकश नजर आईं मौनी रॉय
सफ़ेद ड्रेस में बहुत दिलकश नजर आईं मौनी रॉय
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन बनकर छाने वाली मौनी रॉय इस समय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाने में कामयाब हो गईं हैं और हाल ही में मौनी ने ढलती शाम में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इन फोटोज में वह सफेद गाउन में झूले पर बैठी है और उनके पीछे लाल रंग का ढलता हुआ सूरज इस तस्वीर को और खूबसूरत बना रहा है जो आप देख सकते हैं. वह अपनी ड्रेस को हवा में लहराते हुए वे ऐसी लग रही हैं जैसे सारे फिज़ा में कोई खुशबू सी बिखर गई हो और उनका लुक काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है.

वैसे मौनी रॉय ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से शुरुआत की और इसी के बाद उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट भी हैं जिनपर वह काम कर रहीं हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं और इस बार उनकी इन तस्वीरों को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस बार भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों को शेयर कर लिखा हैThe Classic I love you ,Do you love me too ?#thepaintedskyandI#cozmomemtsbecomememories#OfSonnetsAndSunsets इसमें वह काफी दिलकश अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे जल्द ही मौनी ब्रह्मास्त्र मूवी में दिखाई देंगी, जहां उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन नजर आएँगे.

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में कराया हॉट फोटो शूट, फैंस के छूटे पसीने

Bigg Boss13: शहनाज ने इस कंटेस्टेंट को कही अपने दिल की बात, बोलीं- 'मेरी तेरे साथ फीलिंग्स...'

Bigg Boss13: शहनाज की चाल पड़ी सिद्धार्थ शुक्ला पर भारी, इस वजह से पूरा घर हुआ नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -