Bigg Boss13: शहनाज ने इस कंटेस्टेंट को कही अपने दिल की बात, बोलीं- 'मेरी तेरे साथ फीलिंग्स...'
Bigg Boss13: शहनाज ने इस कंटेस्टेंट को कही अपने दिल की बात, बोलीं- 'मेरी तेरे साथ फीलिंग्स...'
Share:

बिग बॉस का इस बार का सीजन काफी ट्विस्ट से भरा हुआ हैं. घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का बॉन्ड सुर्खियों में बना हुआ है. फैन्स को इन दोनों के बीच की खट्टी-मीठी और नोक-झोंक वाली दोस्ती बेहद पसंद आ रही है. इन दिनों सिद्धार्थ और शहनाज के बीच काफी ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, बीते कुछ दिनों से शहनाज गिल अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला से काफी नाराज रही हैं. माहिरा संग सिद्धार्थ को टाइम स्पेंड करता देख और उनकी तारीफ करना शहनाज को जरा भी पसंद नहीं आया, जिसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ को थप्पड़ मारने से लेकर उनपर चप्पल तक फेंक कर मारी. 

लेकिन शो के अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को मनाती हुई नजर आएंगी और उनसे अपनी फीलिंग्स का इजहार भी करेंगी. प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज बेड पर सिद्धार्थ के बराबर में लेटे हुए उनसे कहती हैं-मेरी तेरे साथ फीलिंग्स हैं. मैं तेरे बिना नहीं रह सकती.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शहनाज की ये बातें सुनकर सिद्धार्थ बेड से उठकर चले जाते हैं तो शहनाज भी उनके पीछे जाती हैं और फिर लिविंग रूम में सिद्धार्थ के साथ बैठकर कहती हैं- मैं तेरे साथ फेक नहीं हूं. बहुत नेचुरली हुआ है जो हुआ है. सिद्धार्थ शहनाज से पूछते हैं क्या तुझे प्यार हो गया है? इसपर शहनाज हंसते हुए कहती हैं पागल है क्या? और फिर दोनों ही हंसने लगते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की सच में शहनाज को सिद्धार्थ से प्यार हुआ हैं या नहीं. 

BB13 : एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना के फैन ने किया ऐसा काम जिसे देख हैरान रह गईं एक्ट्रेस

BB13 : बेघर होने के बाद अरहान ख़ान ने शेयर की रश्मि देसाई के साथ फोटो, जाहिर की अपनी ख्वाहिश

BB13 : सिद्धार्थ और आसिम के अलावा पिछले सीजन में इनके बीच था छत्तीस का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -