टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में कराया हॉट फोटो शूट, फैंस के छूटे पसीने
टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में कराया हॉट फोटो शूट, फैंस के छूटे पसीने
Share:

टीवी की एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी हॉटनेस के लिए भी मशहूर है. फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके सेक्सी लुक छाए रहते हैं. मोनालिसा इतनी हॉट है कि कोई भी उन्हें देख ले तो उनकी हॉटनेस का दीवाना हो जाता है . अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बनाने वाली मोनालिसा एक बार फिर से अपने सेक्सी लुक के साथ हाजिर है. अभी हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो साझा  की है, जिसमें वह मेंहदी कलर के साड़ी में नजर आ रही है. इस नेट की साड़ी में मोनालिसा बेहद सेक्सी लग रही है. फोटो में हमेशा की तरह वह अपने खुले बालों और सेक्सी अदाओं से फैंस की जान लेती नजर आ रही है. इसके अलावा फैंस भी इंस्टाग्राम पर उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

वही मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर आपको कई सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिल सकते है . एक्ट्रेस मोनालिसा वेस्टर्न, सेक्सी , बिकनी से लेकर साड़ी लुक में भी अपनी कई फोटो वीडियो साझा करती रहती है. इंस्टाग्राम के साथ ही यूट्यूब पर भी मोनालिसा के सेक्सी वीडियो छाए रहते हैं. अपनी इन्ही सेक्सी अदाओं से मोनालिसा ने भोजपुरी की कई फिल्में हिट कराई है. फिल्मों में उन्होंने कई एक्टर्स के साथ रोमांटिक सीन दिए, जिसे देख दर्शकों के पसीने छूट जाते हैं.

इसके अलावा मोनालिसा भोजपुरी के साथ ही हिन्दी, बंगाली, तमिल, कन्नड़, ओड़िया और तेलुगू फिल्मों में भी अपने जलवे बिखेर चुकी है. बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे अपने हुस्न का जादू चलाने वाली मोनालिसा को भोजपुरी क्वीन भी कहा जाता है. उन्होंने सवा सौ से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया. परन्तु फिलहाल वह कुछ समय से भोजपुरी फिल्मों से दूर है. फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. परन्तु सोशल मीडिया के माध्यम से मोनालिसा हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है और अपने अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है. इन दिनों मोनालिसा स्टार प्लस के शो डायन में मोहना के किरदार में नजर आ रही है.

 

 

'हप्पू की उलटन पलटन' में अंग्रेजी बोलने वाली कैट को अड़सल ज़िंदगी में पहचानना होगा मुश्किल

BB13 : एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना के फैन ने किया ऐसा काम जिसे देख हैरान रह गईं एक्ट्रेस

BB13 : बेघर होने के बाद अरहान ख़ान ने शेयर की रश्मि देसाई के साथ फोटो, जाहिर की अपनी ख्वाहिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -