Bigg Boss13: शहनाज की चाल पड़ी सिद्धार्थ शुक्ला पर भारी, इस वजह से पूरा घर हुआ नॉमिनेट
Bigg Boss13: शहनाज की चाल पड़ी सिद्धार्थ शुक्ला पर भारी, इस वजह से पूरा घर हुआ नॉमिनेट
Share:

'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से कोई भी सुरक्षित नहीं बच पाया. 'बिग बॉस 13' में ऐसा पहली बार हुआ है कि पूरा घर एक साथ बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुआ हैं. खास बात है कि इस बार नॉमिनेशन प्रक्रिया में सभी घरवालों को अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए घर की किसी एक चीज का त्याग करना था. घरवालों ने किसी भी चीज का त्याग न करके पूरे घर को नॉमिनेट कर दिया. नॉमिनेटेड सदस्यों के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली हैं. दरअसल, इस बार बिग बॉस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आए. नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान घरवालों के बीच जमकर बहस देखने को मिली. 

सबसे पहले 'बिग बॉस' ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि इस बार घर से बेघर होने के लिए पूरा घर नॉमिनेटेड हैं. इस प्रक्रिया में आपको दो विकल्प मिलेंगे. जिसमें एक विकल्प में घर की चीज होगी और दूसरे विकल्प में घर के किसी सदस्य को सुरक्षित कर सकते हैं. पहला विकल्प है गॉर्डन एरिया में मौजूद ग्रीन बेड. इस बेड के त्याग के बदले आप किसी एक सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं. आरती सिंह और पारस माहिरा को बचाने को कह रहे होते हैं. इसके बाद शहनाज कहती हैं कि मुझे नहीं बचानी माहिरा. शहनाज के इस फैसले के बाद पारस और माहिरा गॉर्डन एरिया में बात कर रहे होते हैं. माहिरा गुस्से में कहती हैं- 'मुझे इसकी आवाज से चिढ़ मचती है.' जवाब में पारस ने कहा- 'वो अपना व्यक्तित्व दिखा रही है.' 

इसके बाद शहनाज घरवालों से कह रही हैं कि 'अगर डर नहीं लगता नॉमिनेट होने से तो बचा क्यों रहे हो? तुम्हारें जैसे को खेल मैं सिखा दूंगी. मुझे कोई क्या सिखाएगा?' इसके बाद शहनाज आसिम से कहती हैं कि 'वह तो वैसे ही बच जाएगी क्योंकि वो तो मजबूत खिलाडी़ है न?टॉप टू में है न.' इसके बाद शहनाज और आसिम दोनों हंसने लगते हैं. इस तरह से घरवालों को बिग बॉस ने चार बार मौका दिया. खास बात है कि बिग बॉस ने आखिरी दो बार सुरक्षित करने वाले सदस्यों की संख्या भी बढ़ाई. हालांकि घरवालों ने निर्णय लिया की सब ही नॉमिनेट होंगे.

BB13 : सिद्धार्थ और आसिम के अलावा पिछले सीजन में इनके बीच था छत्तीस का आंकड़ा

BB13 : इस बार नॉमिनेशन में आया है बड़ा ट्विस्ट, घरवालों को देनी होगी कुर्बानी

BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

BB13 : शहनाज़ का हाथ मोड़ने की वजह से सिद्धार्थ पर गुस्साए फैंस, कहा, 'उनको गिरफ्तार करो..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -