शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर
शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर
Share:

आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मौनी रॉय इन दिनों लगातार हॉट तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. जी हाँ, छोटे पर्दे से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी सेक्सी और हॉट शेयर करती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर मौनी की सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो वायरल होते ही रहते हैं और अब अभी आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिय पर इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटो से आग लगा दी है जी हाँ उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो सेक्सी है.

इस तस्वीर को शेयर कर मौनी ने लिखा है “...Leaving his face entirely without any form , as her fingertips touched upon his lips he melted into her'' Circa’ 1818 , Frankenstein bts with my lovely @sashajairam आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय की यह सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है और इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. मौनी रॉय की सेक्सी ड्रेस सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है और उनका अंदाज भी.

सोशल मीडिया पर मौनी की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और सभी के दिलों दिमाग में घर कर रही है. आप जानते ही हैं कि मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है और वह अब आगे और भी फिल्मों में नजर आने वाली है. मौनी रॉय को आज भी घर घर में नागिन के ना से पॉपुलर हैं.

घूमने के लिए बेस्ट है भारत में मौजूद छोटे-छोटे मिनी आईलैंड

मौनी रॉय ने भी किया #Metoo का समर्थन

टाइम्स फैशन वीक में जलवे बिखेरतीं नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -