टाइम्स फैशन वीक में जलवे बिखेरतीं नजर आईं मौनी रॉय
टाइम्स फैशन वीक में जलवे बिखेरतीं नजर आईं मौनी रॉय
Share:

आए दिन अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में एक तस्वीर वाइट गाउन में शेयर की है और लिखा है Frost at midnight#timesfashionweek@officialswapnilshinde यह तस्वीरें कल रात की है जब मौनी टाइम्स फैशन वीक में शामिल होने के लिए गईं थीं. मौनी ने वहीं की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज लाजवाब. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्डनेस दिखाती रहती हैं. ऐसे में मौनी रॉय सोशल मीडिया पर पर अक्सर अपनी हॉट सेक्सी फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

अब हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम अकांउट पर जो बेहद हॉट फोटो शेयर की है उसे लेकर भी वह चर्चाओं में आ गईं हैं. मौनी रॉय ने वाइट गाउन में फोटो शेयर किया है जो सेक्सी लग रहा है मौनी रॉय के फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि, मौनी रॉय ने कुछ घंटे पहले फोटो शेयर किया है और अब तक फोटो को 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

मौनी रॉय आए दिन फोटो में काफी सेक्सी अंदाज में पोज देती दिखाई देती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने ब्लैक गाउन में तस्वीर शेयर की थी और उस विडाउट स्लिव्स ब्लैक गाउन में मौनी बला की खूबसूरत लग रही थीं. आप सभी को बता दें कि अब इस साल मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फिल्म से डेब्यू किया है और वह और भी मूवीज में नजर आने वाली हैं.

ब्लैक ड्रेस पहनकर लाखो दिल लूट रहीं हैं मौनी रॉय

नवरात्रि के मौके पर करें भारत के इन प्राचीन देवी मंदिरों में दर्शन

पत्थर मारते हैं, फिर जानते हैं गर्भ में लड़का है या लड़की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -