अब मर जाना चाहती हैं मौनी रॉय, वजह चौकाने वाली
अब मर जाना चाहती हैं मौनी रॉय, वजह चौकाने वाली
Share:

आप सभी को बता दें कि गोल्ड के साथ हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं ऐक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में कहा है कि आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अब वह खुशी से मर सकती हैं जी हाँ, उनका सपना पूरा हो गया है और अब वह मरने को तैयार हैं.

आरएसएच ग्लोबल की नई ब्रैंड ऐंबैसड बनीं मौनी ने हाल ही में कहा, 'मैं उनके (अमिताभ) साथ शूटिंग करने के बाद खुशी से मर सकती हूं. फिल्म में उनके साथ काम करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता.' आप सभी को बता दें कि मौनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार अमिताभ के साथ काम कर रही हैं और अमिताभ द्वारा फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई सलाह देने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, नहीं, उन्होंने कोई खास सलाह नहीं दी क्योंकि अयान मुखर्जी सेट पर थे लेकिन बिग बी के साथ काम करते हुए मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही थी. मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या मौका दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वह दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी.'

आप सभी को बता दें कि करण जौहर की ब्रह्मास्त्र क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी और इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे ऐक्टर्स महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

एक टीवी एड के लिए बार्बी बन गईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -