मौनी रॉय ने सबके सामने सलमान खान के साथ डांस करने से किया मना, वायरल हुआ वीडियो
मौनी रॉय ने सबके सामने सलमान खान के साथ डांस करने से किया मना, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय की अदाओं के बारे मे तो क्या ही कहा जाए। अभिनेत्री चाहें साड़ी में दिखाई दे या फिर पूल में आग लगाएं हर एक रूप में प्रशंसकों के दिलों में छा जाती हैं। प्रशंसक मौनी की अदाओं पर मरते हैं। मौनी अक्सर अपनी जबरदस्त अदाओं से प्रशंसकों को दीवाना करती रहती हैं। मौनी रॉय ने अपने काम के साथ-साथ अपने अंदाज से भी फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। उनकी तस्वीर हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में अभिनेत्री का सलमान खान के साथ का एक विशेष वीडियो वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @arniholic_143

मौनी रॉय स्वयं को कई बार सलमान खान का प्रशंसक बता चुकी हैं। ऐसे में मौनी का एक 2017 का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री के साथ सलमान खान भी दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर अचानक से ये वीडियो वायरल हुआ है। जिसको प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मौनी का एक ओल्ड वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वीडियो उस वक़्त का है जब उन्होंने चैट शो सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट में अभिनय किया था। 

वही यह शो 2017 में सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट के प्रचार के लिए प्रसारित किया गया था। कॉमेडियन तथा एक्टर सुनील ग्रोवर ने चैट शो की मेजबानी की थी। ऐसे में सामने आए वीडियो में आप देखेंगे कि कोई मौनी से पूछता है कि आप सलमान खान के साथ डांस करेंगी, तो वह बोलती हैं नहीं। इसके पश्चात् वह मुड़ती हैं तथा सलमान खान से टकरा जाती हैं। इससे पश्चात् वह बहुत शर्माती दिखाई देती हैं। वीडियो को मौनी के प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं तथा एक बार फिर से ये वीडियो छा गया है।

रुबीना और अभिनव के गाने ने रिलीज़ होने के बाद बटौरी सुर्खियां, मिले इतने व्यूज

मालदीव्स वेकेशन एंजॉय कर रही है हिना खान, फोटोज शेयर कर लिखा- ट्रैवल आपको अधिक...

शाहरुख़ खान के गाने पर जमकर थिरके राहुल-दिशा, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -