शाहरुख़ खान के गाने पर जमकर थिरके राहुल-दिशा, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
शाहरुख़ खान के गाने पर जमकर थिरके राहुल-दिशा, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 से सबका दिल जीतने के पश्चात् राहुल वैद्य इस वक़्त अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। दोनों की फोटोज तथा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों हाल ही में अपनी फ्रेंड की शादी में गए थे जहां राहुल तथा दिशा ने संगीत में स्टेज पर खूब ठुमके लगाए हैं। राहुल एवं दिशा के डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। राहुल एवं दिशा अपनी मित्र मेघा इसरानी की शादी में गए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Israni Photography & Films (@israniphotography)

मेघा के संगीत में राहुल तथा दिशा ने शाहरुख खान की मूवी ‘मैं हूं ना’ के सांग ‘तुमसे मिलके दिल का है जो हाल’ सांग पर डांस किया है। दोनों वीडियो में बहुत सुन्दर लग रहे हैं। दिशा ने गुलाबी रंग का बहुत खूबसूरत लहंगा पहना था तो वहीं राहुल ने प्रिटिंड ब्लेजर के साथ ब्लैक पैंट पहना था। बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य के साथ वैलेंटाइन डे मनाने के लिए दिशा परमार आईं थी। राहुल ने नेशनल टीवी पर दिशा परमार को प्रपोज किया था। 

वही जब दिशा शो में आईं थी तो उन्होंने राहुल के प्रपोजल का उत्तर दिया था तथा विवाह के लिए हां कहा था। शीघ्र ही दोनों एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सूचनाओं की मानें तो उनकी शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है। राहुल वैद्य बेशक बिग बॉस 14 की ट्रॉफी नहीं जीत पाए थे किन्तु वह होस्ट सलमान खान के भी वो चहेते बन गए। सलमान ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म राधे में राहुल वैद्य को सांग गाने का मौका दिया है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस शो के पश्चात् राहुल वैद्य की तो मानों लॉटरी लग गई है।

TRP घोटाला: ठाकरे सरकार को बॉम्बे HC ने लताड़ा, कहा- अर्नब के खिलाफ अब तक सबूत क्यों नहीं मिले ?

खतरों के खिलाड़ी 11 में अर्जुन बिजलानी के साथ बिग बॉस का ये मशहूर कंटेस्टेंट आएगा नजर

इस टीवी कपल ने शेयर किये बेटे के अन्नप्राशन सेरेमनी के फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -