एक बार फिर फैंस को काली ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं मौनी रॉय
एक बार फिर फैंस को काली ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं मौनी रॉय
Share:

एक बार फिर बोल्ड अवतार में नजर आने के लिए एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हॉट ड्रेस पहनी है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट और सेक्सी फोटो खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय हर बार की तरह काफी हॉट लग रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बना रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली मौनी रॉय लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती हैं.

इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक करते हैं. फिलहाल एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है no words necessary............इसमें वह काले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय ने लेटेस्ट फोटो शेयर की. इस फोटो में मौनी रॉय ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनका अवतार सेक्सी लग रहा है. ब्लैक ड्रेस पर मौनी रॉय ने स्मोकी आई मेकअप किया है और उनका यह मेकअप सभी को मदहोश कर रहा है.

आप देख सकते हैं उनकी ये सेल्फी काफी शानदार हैं और उनकी इन तस्वीरों पर कुछ ही मिनटों में ढेरों लाइक आ चुके हैं. आप सभी को बता दें मौनी रॉय को इंडस्ट्री में फेम एकता कपूर के सीरियल नागिन से मिला. इस सीरियल में मौनी रॉय ने इंडियन लुक से फैंस को खूब हैरान किया और आज भी मौनी नागिन के नाम से जानी जाती हैं आज भी लोग उन्हें नागिन शिवन्या कहते हैं. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

पहले पति से तलाक के बाद अब इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं सारा खान

बोल्ड सीन देकर भी फ्लॉप हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी कर खराब किया था करियर

वेलेंटाइन डे के बाद रेड ड्रेस पहनकर गिजेल ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -