वेलेंटाइन डे के बाद रेड ड्रेस पहनकर गिजेल ने लगाई इंटरनेट पर आग
वेलेंटाइन डे के बाद रेड ड्रेस पहनकर गिजेल ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश करने वाली मॉडल है और टीवी एक्ट्रेस है गिजेल ठकराल. जी हाँ, बिग बॉस में नजर आ चुकीं गिजेल इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. हाल ही में गिजेल ने अपनी कुछ तस्वीरों को बहुत ही हॉट अंदाज में शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों को गिजेल ने वेलेंटाइन डे की ख़ुशी में शेयर किया है. वैसे गिजेल आए दिन अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर देती हैं और ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है.

जी हाँ, फिलहाल आप देख सकते हैं गिजेल इन तस्वीरों में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनकी हॉटनेस वाकई में कमाल लग रही है. गिजेल ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है On a serious note ........ May ur hearts be filled with loads of love & compassion...... #happyvalentinesday to my insta fam आप देख सकते हैं इसमें उनका अंदाज वाकई में गजब दिखाई दे रहा है. गिजेल लाल रंग से बहुत प्यार करती हैं यही वजह है कि उनकी अधिकतर ड्रेस लाल रंग की होती हैं. आप सभी को बता दें कि गिजेल को अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया है और बीते दिनों ही गिजेल ने बिकिनी में भी अपनी हॉटनेस दिखाई थी. गिजेल लाल रंग की ड्रेस में वाकई में सेक्सी दिख रहीं हैं.

फिलहाल शेयर की गई इन तस्वीरों में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Roses are Red ...... Dress is pink ..... I have been so happy since I got rid of you #valentines day इन तस्वीरों में उन्होंने लाल रंग की ड्रेस पहनी है और तस्वीर शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रही है. आप इन तस्वीरों को देखने के बाद वाकई में उनके दीवाने हो जाएंगे.

दुल्हन बनकर इस एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, लगी बहुत खूबसूरत

बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने बैली डांस से लगाई इंटरनेट पर आग

हिना खान ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -