'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा
'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा
Share:

टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर अपनी कुंडली जमाये हुए बैठा पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. दर्शक इस शो की कहानी को काफी पसंद कर रहे हैं तो वही शो मेकर्स भी शो में हर हफ्ते अलग-अलग ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं जिसके चलते हर रोज शो की कहानी दिलचस्प होती जा रही है.

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

पिछले दिनों ही शो में अभिनेता प्रिंस नरूला की एंट्री हुई हैं जिसके बाद से शो की कहानी में एक नया मोड़ आ गया. खास बात यह है कि प्रिंस शो में एक सपेरे के किरदार में दिखाया देंगे हालांकि फिलहाल उन्होंने शान की भूमिका में एंट्री की है. अब आपको अगले एपिसोड में शान और विष के बीच एक रोमांटिक सीक्वेंस देखने को मिलेगा. यही नहीं बल्कि दोनों फिल्म 'लैला और मजनू' के एक रोमांटिक सॉन्ग पर डांस करेंगे.

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

गौरतलब है कि जब से बेला ने विष से माहिर को मारने के लिए मना किया है इन दोनों के बीच अनबन चल रही है और ऐसे में विष अकेले ही सहगल परिवार से बदला लेने में जुटी हुई है. अब देखना यह कि इसमें जीत किसकी होगी.

शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

 

बता दें कि विष के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हंसनंदनी हैं तो वही बेला के किरदार में पॉपुलर अभिनेत्री सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं. इसके अलावा माहिर के किरदार में जाने माने अभिनेता पर्ल वी पूरी नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि जब से शो शरू हुआ है दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है.

चटपटी खबरें..

टीवी के सबसे फेवरेट कपल ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

एक बार फिर साथ नजर आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी

राखी सावंत की इतनी हॉट तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -