एक बार फिर साथ नजर आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी

एक बार फिर साथ नजर आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी

एक समय पर इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाले कपल्स में से एक अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक खुशखबरी सुनने में आई है. अब भले ही ये जोड़ी अलग हो चुकी हो लेकिन फैंस तो अब तक इनके एक बार फिर साथ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अंकिता और सुशांत की जोड़ी को टीवी की सबसे पसंदीदा और हॉट जोड़ी मानी जाती थी. दोनों को सबसे पहले ज़ी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में साथ में देखा गया था. इस शो में अंकिता और सुशांत ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था और इस किरदार को निभाते हुए दोनों को रियल लाइफ में भी प्यार हो गया था.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि ये जोड़ी अब जल्द ही एक बार फिर साथ में नजर आ सकती हैं. जी हां... भले ही अब फैंस इन्हे रियल लाइफ में तो साथ में ना देख पाए लेकिन टीवी पर इन्हे फिर साथ में देख सकते हैं. सुनने में आया है कि ज़ी टीवी का सबसे पॉप्युलर शो 'पवित्र रिश्ता' और 'जोधा अख़बार' एक बार फिर टेलीकास्ट होने जा रहा है. इस बात की घोषणा ज़ी टीवी ने की है.

ज़ी टीवी की ऑडियंस ने इन दोनों ही शोज की मांग की थी जिसके बाद चैनल ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए कहा कि 'जिसका आप सभी को बेसब्री से इंतजार था ज़ी टीवी अब उसकी घोषणा करता है. फाइनली जनता की डिमांड पर आपके फेवरेट शो पवित्र रिश्ता और जोधा-अकबर को एक बार फिर ऑन एयर किया जा रहा है.' आपको बता दें 3 सितंबर से पवित्र रिश्ता का टेलिकास्ट सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे और जोधा-अकबर का टेलिकास्ट शाम 5 बजे से टेलिकास्ट किया जाएगा.

राखी सावंत की इतनी हॉट तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

सृति को पसंद नहीं 'प्रज्ञा'

अपने हॉट लुक के जरिए आग लगा रही ये विवादित एक्ट्रेस

?