पापा अक्षय के साथ बेटी ने इस पोज़ में क्लिक करवाई फोटो

पापा अक्षय के साथ बेटी ने इस पोज़ में क्लिक करवाई फोटो

जैसा कि सभी जानते हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को कभी भी मीडिया के सामने नहीं लेकर आते. वो नहीं चाहते इस उम्र में उनकी बेटी कैमरे को फेस करे. वहीं वो अपने बेटे आरव का भी पूरा ध्यान रखते हैं कि मीडिया  से दूरी बनी रहे. दोनों ही बच्चों के लिए अक्षय और ट्विंकल बहुत जिम्मेदार पेरेंट्स हैं जिनका वो पूरा ध्यान रखते हैं. ऐसे ही हम उनकी बेटी नितारा की एक प्यारी सी फोटो दिखाने जा रहे हैं जिसे ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

हैरान कर देगा मनोज बाजपेयी का नया अवतार

अक्षय और ट्विंकल कभी भी बेटी नितारा का फोटो साफ़ तौर पर शेयर नहीं करते इस बार भी ऐसा ही कुछ किया है. इस लेटेस्ट फोटो में आप देख सकते हैं नितारा अपने पापा अक्षय की गोद में हैं जो दरवाज़े के उस पार हैं. वहीं उन्होंने अपने हाथ से अपना चेहरा छुपाया हुआ है ताकि चेहरा ना दिखे. ऐसे ही अक्षय ने कई बार मीडिया से उनका चेहरा छुपाया है. इसी तरह नितारा का फोटो भी आ गया और कोई चेहरा भी नहीं देख पाया.

इस फोट को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है So much more than just window-dressing but I must admit the tall man is easy on the eyes as well :) #windowofopportunity. 

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म 'गोल्ड' रिलीज़ की है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक अच्छी कमाई भी कर चुकी है. आगे आने वाले दिनों में भी ये अच्छी कमाई करे इसकी उम्मीद की जा रही है लेकिन देखना होगा ये फिल्म जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से ज्यादा कमाई करती है या फिर कम. 

 

वरुण धवन ने 'पप्पा' को गिफ्ट की शर्ट, ये है उसमें खास

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में जारी है बराबर की टक्कर

प्रियंका की सगाई पर उनके एक्स ने दी ऐसी राय