दो दिनों में फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक

दो दिनों में फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक

अभिनेता अक्षय कुमार और मौनी रॉय स्टारर फिल्म 'गोल्ड' ने अपने ओपनिंग डे पर 25 करोड़ की कमाई कर लोगों को हैरान कर दिया. न सिर्फ इस फिल्म ने इतने करोड़ कमाए बल्कि एक ही दिन में दर्शकों के बीच जगह बना ली और दर्शक फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं वही अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.

ख़ास अंदाज में मौनी ने किया अपनी फिल्म के डायरेक्टर को बर्थडे विश

फिल्म गोल्ड ने अपने पहले दिन 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 8 करोड़ रुपए ही रहा वहीं शुक्रवार के कलेक्शन को मिलाकर इस फिल्म का कुल कलेक्शन 40.25 करोड़ है फिल्म की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही गोल्ड 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है वही अभिनेता जॉन की फिल्म कमाई के मामले में थोड़ा पीछे हैं.

शुक्रवार के कलेक्शन को मिलाकर जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' ने अब तक कुल 35.44 करोड़ की कमाई की है. मतलब साफ़ है कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय और जॉन की टक्कर लगातार जारी है अभी तो असली मजा वीकेंड पर देखने को मिलेगा. फिल्म सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज बाजपेयी, अमृता खंडेलविलकर, आयशा शर्मा हैं वही गोल्ड में अक्षय के साथ अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आ रही हैं, जिन्होंने इस फिल्म के जरिये अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला

MOVIE REVIEW : दिल को छू लेगी अक्षय की 'गोल्ड'

MOVIE REVIEW : सिस्टम के अंदर छिपे करप्शन को मिटाती है 'सत्यमेव जयते'