आसमान जैसी ड्रेस पहने बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
आसमान जैसी ड्रेस पहने बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन बनकर सभी के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस मौनी राय ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने आसमानी रंग के गाउन में एक फोटोशूट करवाया है जो सभी के दिलों में जगह बना रहा है। इस फोटोशूट में मौनी किसी राजकुमारी से कम नहीं दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे मौनी को इन तस्वीरों में देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी ने बादलों को ओढ़ लिया हो। उनकी आंखों में काजल लगा है और उनका मेकअप कमाल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

हर तरफ से एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस गाउन को उनकी सहेली अनु ने डिजाइन किया है जिसके बारे में खुद मौनी ने बताया है। मौनी ने तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'The sky was all enough for her, coz she was a cloud Walker, amidst the gorgeous chaos of literature, sun & all the other weathers।।।। @annus_creationStyle by my @anusoru @nidhikurdaCurated by @rishabskhanna @subisamuel thank you for the amazing day। Love you xx' आप देख सकते हैं वह कितनी आकृषक दिख रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

आप जानते ही होंगे मौनी पहले टीवी की दुनिया में नाम कमा चुकी हैं और अब फिल्मी दुनिया में भी वह अपने जलवे दिखाने में पीछे नहीं हैं। वैसे मौनी ने इन फोटो को साझा करते हुए सभी का दिल जीता है। काम के बारे में बात करें तो मौनी रॉय की वेब सीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ बीते दिनों ही रिलीज की गई है और इसमें उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है।

हैक हुआ फराह खान का सोशल मीडिया एकाउंट्स, कहा- 'कृपया सतर्क रहिए'

राहुल ने राखी को कहा 'चीप लेवल की सिलेब्रिटी', पति बोले- 'राखी जो भी है अपने दम पर है'

प्रेमी के गिफ्ट से खुला प्रेमिका का 30 साल पुराना राज, सुनकर उड़ेंगे आपके भी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -