हैक हुआ फराह खान का सोशल मीडिया एकाउंट्स, कहा- 'कृपया सतर्क रहिए'

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली फराह खान 100 से ज्‍यादा गानों में अपनी कोरियोग्राफी की कला दिखा चुकी हैं। वह आज के समय में मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्मात्री हैं। अब हाल ही में उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरसल फराह खान का सोमवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था, हालांकि बाद में उनके पति शिरीष कुंदर ने इंस्टाग्राम को रिस्टोर्ड कर लिया। खबरों के मुताबिक फराह खान ने प्रशंसकों को उनके अकाउंट से आने वाले किसी भी संदेश का जवाब देने से बचने के लिए कहा।

उन्होंने बीते सोमवार को कहा, “पिछली शाम से मेरा ट्विटर एकाउंट हैक हो गया है। इससे आने वाले मैसेज पर कृपया क्लिक ना करें और ना जवाब दें। इससे आपका एकाउंट भी हैक किया जा सकता है।'' इसी के साथ फराह ने यह भी बताया कि, 'यह सच है कि उनका इंस्टाग्राम एकाउंट भी हैक कर लिया गया था और इससे कई डायरेक्ट मैसेज भेजे गये होंगे। कृपया सतर्क रहिए। मैंने कम्प्यूटर इंजीनियर शिरीष कुंदर की मदद से इंस्टाग्राम वापस पा लिया है। उम्मीद है, जल्द ही ट्विटर भी ठीक हो जाएगा।'

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हुआ था और इस बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी थी। वैसे अब तक कई ऐसे सेलेब्स रहे हैं जिनके ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुए हैं। वहीं उन सेलेब्स ने भी इस बारे में मीडिया को बताया था, और साथ ही अपने फैंस को भी बताया था।

प्रेमी के गिफ्ट से खुला प्रेमिका का 30 साल पुराना राज, सुनकर उड़ेंगे आपके भी होश

नयी सड़क पर भैंस ने कर दिया गोबर तो मालिक पर लगा 10 हज़ार का जुर्माना

एलडीएफ ने थुदुपुझा नगर पालिका में सत्ता पर किया कब्ज़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -