ब्लैक ड्रेस पहनकर लाखो दिल लूट रहीं हैं मौनी रॉय
ब्लैक ड्रेस पहनकर लाखो दिल लूट रहीं हैं मौनी रॉय
Share:

आए दिन छोटे पर्दे पर 'नागिन' के रूप में मशहूर मौनी रॉय अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और अब हाल ही में उन्होंने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में वह हॉट नजर आ रहीं हैं. वह आए दिन अपने फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं और उनकी तस्वीरें देखकर फैंस उनकी तारीफे करते हैं. अब हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में एक बेहद प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है इस तस्वीर में मौनी ने कैप्शन दिया है

“I stood willingly and gladly in the characters of everything - other people, trees, clouds. And this is what I learned, that the world's otherness is antidote to confusion - that standing within this otherness - the beauty and the mystery of the world, out in the fields or deep inside books - can re-dignify the worst-stung heart.”Mary Oliver आप सभी को बता दें कि मौनी की ज्यादातर तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं उनकी हर तस्वीर पर लाखो लाइक्स होते हैं.

ऐसे में मौनी की यह तस्वीर वाकई में कमाल लग रही है और इस तस्वीर में वह किसी परी से कम नहीं दिख रहीं हैं उनका हॉट अंदाज वाकई में लाजवाब है. आप सभी ने मौनी को टेलिविजन सीरियल 'देवों के देव महादेव', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' जैसे सीरियलों में देखा होगा लेकिन उन्हें पहचान नागिन शो से मिली जिसके लिए वह आज भी पहचानी जाती हैं. फिलहाल उनकी ग्रीस में एंज्यॉइंग की यह तस्वीरें तहलका मचा रहीं हैं.

नवरात्रि के मौके पर करें भारत के इन प्राचीन देवी मंदिरों में दर्शन

नागिन 3: खुलने वाली है मुख्य विलेन की पोल, होगी शिवन्या की एंट्री

वेकेशन से एक के बाद एक हॉट तस्वीर शेयर कर रहीं हैं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -