मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. वह प्रशंसकों को अपने नए-नए अवतार से इम्प्रेस करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं. अब उन्होंने प्रशंसकों को अपने नए फोटोशूट की झलक की बताई है जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. प्रशंसक बार-बार उनकी फोटोज को देख रहे हैं. 

वही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय लाइट पर्पल कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में बहुत हॉट लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जिससे देखकर प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. कई स्टार्स ने भी उनके इस लुक की प्रशंसा की है. मौनी रॉय ने पीछे की ओर अपने बालों को खुला छोड़ा है. कानों में डिजाइनर ईयररिंग्स पहने हैं जो उनके अवतार को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. प्रशंसक कमेंट सेक्शन में मौनी रॉय की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं. तस्वीरों को खूब लाइक एवं साझा किया जा रहा है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की झड़ी लगा दी है. मौनी की फोटोज को अभी तक एक लाख 80 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें कि इस वर्ष के आरम्भ में 27 जनवरी को गोवा में मौनी रॉय ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी कर ली है. दोनों की शादी में कई स्टार्स सम्मिलित हुए थे. वही बात यदि मौनी के करियर की करें तो वह टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं लेकिन बीते कुछ समय से वह बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के प्रयास में जुटी हुई हैं. 

नशे में धुत लोगों ने इस मशहूर स्टार के साथ की गंदी हरकत, किस्सा जानकर रह जाएंगे दंग

शाहरुख खान संग अस्पताल में नजर आई 'तारक मेहता...' शो की 'बबिता जी', जानिए क्या है मामला?

VIDEO! बिना कपड़ों के सड़क पर निकली उर्फी जावेद, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -