शाहरुख खान संग अस्पताल में नजर आई 'तारक मेहता...' शो की 'बबिता जी', जानिए क्या है मामला?
शाहरुख खान संग अस्पताल में नजर आई 'तारक मेहता...' शो की 'बबिता जी', जानिए क्या है मामला?
Share:

टेलीविज़न जगत का लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की भूमिका लोगों के मन में रचे-बसे हुए हैं. प्रत्येक किरदार की कहानी लोगों को मुंह जुबानी याद है. जब कहानियों की बात आती है तो बबीता जी एवं जेठालाल की अधूरी लव स्टोरी के बारे में हम कैसे भूल सकते हैं. किन्तु इन दिनों बबीता जी का एक वीडियो किसी और व्यक्ति के साथ वायरल हो रहा है. 

वही 'तारक मेहता' के फैन पेज पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अस्पताल की बेड पर लेटे हुए हैं तथा उनके पास मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) नर्स के गेटअप में दिखाई दे रहीं हैं. मुनमुन मरीज के रूप में शाहरुख खान को अपने सामने देखकर बहुत खुश नजर आ रहीं हैं.  मुनमुन के चेहरे की हंसी स्पष्ट बता रही है कि वो शाहरुख के साथ काम करके कितनी खुश हैं. 

दरअसल, ये एक पेन का पुराना ऐड है तथा दोनों ने इसमें साथ काम किया था. इस ऐड में शाहरुख खान ने एक मरीज का किरदार निभाया था तथा मुनमुन एक नर्स बनी थी. पैर की हड्डी टूटने की वजह से शाहरुख बेड पर लेटे हुए हैं. शाहरुख खान के पैर पर चढ़े प्लास्टर पर मुनमुन एक पैन से साइन करती नजर आती हैं. इस वीडियो को 'एड देखो' नाम के एक यूट्यूब चैनल ने साझा किया है. पिछले 13 वर्षों से चल रहे इस शो की लोकप्रियता समय के साथ बढ़ती ही जा रही है. यह शो ऑरमैक्स मीडिया की पावर रेटिंग में हमेशा टॉप 3 में अपना स्थान बनाने में सफल रहता है. 

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर चला गोविंदा-करिश्मा का जादू, डांस देख ऑडियंस के साथ जजेस भी हुए हैरान

ये मशहूर सिंगर रचा रहा है अपना स्वयंवर, इस लिंक से आप भी कर सकते है शादी के लिए आवेदन

भगवंत मान संभालेंगे पंजाब की बागडोर, भाई की जीत से झूम उठे कपिल शर्मा, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -