नशे में धुत लोगों ने इस मशहूर स्टार के साथ की गंदी हरकत, किस्सा जानकर रह जाएंगे दंग
नशे में धुत लोगों ने इस मशहूर स्टार के साथ की गंदी हरकत, किस्सा जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन अली असगर (Ali Asgar) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में दादी की भूमिका से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. वैसे तो इस शो में उन्होंने कई किरदार किए हैं मगर सबसे अधिक लोकप्रियता उन्हें दादी के किरदार से ही मिली. शो में अक्सर दादी के किरदार में कपिल शर्मा के साथ उनकी मीठी नोक-झोंक देखने को मिलती थी. मगर  एक बार अली असगर को दादी का किरदार करना भारी पड़ गया. उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

वही कुछ वर्ष पहले अली असगर क्रिएटिव डिफरेंसेज के कारण उन्होंने कपिल के शो को छोड़ चुके हैं मगर उनकी दादी की भूमिका आज भी फैंस के दिलों में बसी हुई है. अली ने बताया कि एक बार दादी का गेटअप करना उनके लिए मुसीबत साबित हुई थी. अपने एक इंटरव्यू में अली ने बताया था कि एक बार वह दिल्ली की एक शादी में दादी के किरदार में परफॉर्म करने गए थे तो लोगों ने शराब के नशे में उनके साथ छेड़छाड़ की थी.

कॉमेडियन अली ने बताया, मैं जब भी इस प्रकार के शोज में जाता हूं तो एंकर को अपना नाम नहीं लेने देता. मैं बोलता हूं कि मुझे वह दादी ही बुलाए. जब मैं वहां पर दादी के गेटअप में पहुंचा तब तक लोग शराब के नशे में चूर थे. उन्होंने मुझ पर अटैक किया. मेरे सीने पर हाथ रख रहे थे तो कभी मेरे हिप्स पर चुटकी काट रहे थे. मुझे मोलेस्ट किया गया. हमारी टीम में एक लड़की थी जिसने मुझे बचाया. अली ने बताया, भाई आपको पता है कि ये आदमी है जो औरत का किरदार कर रहा है? दूसरी बात यदि आपको नहीं भी पता है तो ये एक बूढ़ी औरत है ना, उसको तो छोड़ दो. गौरतलब है कि अली असगर कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक लोकप्रिय अभिनेता भी हैं जिन्होंने कई फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. 

VIDEO! बिना कपड़ों के सड़क पर निकली उर्फी जावेद, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर चला गोविंदा-करिश्मा का जादू, डांस देख ऑडियंस के साथ जजेस भी हुए हैरान

ये मशहूर सिंगर रचा रहा है अपना स्वयंवर, इस लिंक से आप भी कर सकते है शादी के लिए आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -