VIDEO! बिना कपड़ों के सड़क पर निकली उर्फी जावेद, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
VIDEO! बिना कपड़ों के सड़क पर निकली उर्फी जावेद, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

टीवी जगत कि मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अजीब से बर्ताव के साथ सबसे अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्ख़ियों में रहती है. वही एक बार फिर उर्फी जावेद ने घर से बाहर ऐसे अंदाज में कदम रखा है कि उन्हें देखकर हर कोई उनपर भड़क उठा हैं. इस बार उन्होंने बैकलेस टॉप पहना हुआ है. मगर ये टॉप कपड़े से नहीं बल्कि जंजीरों से बना हुआ है. 

वही इस वीडियो में उर्फी जावेद अब तक के अपने सबसे अतरंगी फैशन के साथ दिखाई दे रही हैं. क्योंकि इस बार उन्होंने ऑउटफिट नहीं बल्कि कुछ लोहे की जंजीरों को एक टॉप की भांति शरीर पर डाला हुआ है. ये जंजीरें बैकलेस टॉप की भांति हैं, मगर इसे पहनकर उर्फी खुद भी चारों तरफ से अपने शरीर को छिपाने का प्रयास करती नजर आ रही हैं.

वही हमेशा की भांति, उनके अनोखे स्टाइल मंत्र ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा तथा लोगों ने उन्हें ड्रेस के लिए ट्रोल किया. यह वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा किया है. जिसके पश्चात् एक ने कमेंट में लिखा है, 'इसके पोस्ट अपलोड करना बंद करो,' एक शख्स ने कहा, 'बेचारी कपड़े घर भूल आई चेन से काम चला रही है.' एक नेटीजन ने कहा, 'वाह... कपड़े खत्म हो गए दीदी के सारे, कट कर जो दिए... अब ज्वेलरी शो है.' वही इस समय उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर चला गोविंदा-करिश्मा का जादू, डांस देख ऑडियंस के साथ जजेस भी हुए हैरान

ये मशहूर सिंगर रचा रहा है अपना स्वयंवर, इस लिंक से आप भी कर सकते है शादी के लिए आवेदन

भगवंत मान संभालेंगे पंजाब की बागडोर, भाई की जीत से झूम उठे कपिल शर्मा, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -