घर पर इस तरह समय बिता रहीं हैं टीवी की नागिन मौनी रॉय
घर पर इस तरह समय बिता रहीं हैं टीवी की नागिन मौनी रॉय
Share:

आप जानते ही हैं कि इस समय सभी कोरोना वायरस के खौफ में जीवन यापन कर रहे हैं. सभी को इस वायरस का खौफ है और सभी इससे परेशान हैं. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स तक सभी इससे डरकर घर में बैठे हुए हैं. कोई किसी से मिल नहीं रहा है ना ही शूटिंग कर रहा है. ऐसे में इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं मौनी रॉय. टीवी की नागिन मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी बेहद खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

जी हाँ, दरअसल कोरोना वायरस के चलते पिछले कुछ दिनों से मौनी रॉय अपने घर में कैद हो गई है और मौनी ने हाल ही में अपने घर में कैद होने के बाद के फोटोज शेयर किए हैं जो बहुत बेहतरीन हैं. उन्होंने घर में बैठकर आइसक्रीम का आनंद लिया है. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है और लिखा है If you look around and cannot find me anymore I probably have turned into a bowl of acai & peanut butter in your freezer #PutTheBowlDownMoun!!!!!! @anishavarma

आप देख सकते हैं मौनी आइसक्रीम दिखाते हुए कितनी दिलकश नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल मौनी रॉय अपने खाली समय में आइसक्रीम खा रही हैं और अपने समय को वह खाने-पीने में ही बिता रहीं हैं. वैसे आपको पता ही होगा कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को आए दिन अपनी नयी नयी तस्वीरों से रूबरू करवाती हैं.

मधुरिमा संग रिश्ते पर खुलकर बोले विशाल आदित्य सिंह

सामने आया क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी का नया प्रोमो

शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -