ये किसकी दुल्हन बन बैठी मौनी रॉय..?
ये किसकी दुल्हन बन बैठी मौनी रॉय..?
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस का कहर बरपा रहीं मौनी रॉय ने हाल ही में दुल्हन बनकर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों म वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने दुल्हन के अवतार में तस्वीरें शेयर कर लिखा है My dreams were all my own; I accounted for em to nobody; they were my refuge when annoyed ; my dearest pleasure when free....#campaign #borntoolate आपको बता दें कि यह एक फोटोशूट है जो उन्होंने bhasin brothers के लिए करवाया है और इस फोटोशूट में वह एक मॉडल जो दूल्हा बना हुआ है उसके साथ नजर आ रहीं हैं.

कुछ समय पहले ही उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमे मौनी दुल्हन के रूप में नज़र आ रही है और दिलकश अदाओं से सबका दिल लूट रही है. आप सभी को बता दें कि अक्सर तो मौनी अपनी हॉट तस्वीरो के कारण चर्चा में रहती है लेकिन इस बार नज़ारा कुछ और है. एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा गया है Looks gorgin any look @imouniroy .#mouniroy #mon #bhasinbrothers #wintercollection #mouniandarjunmylove #bride #classy #ordinary

इस तस्वीर में मौनी दुल्हन नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि मौनी अब बॉलीवुड में अगली फिल्म की तैयारी कर रही है जिसमे उनके साथ राजकुमार राव नज़र आएंगे और साथ ही वह इन दिनों करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स के साथ शूटिंग में बिजी है.

नागिन मौनी रॉय बनी दुल्हन, सामने आया शानदार वीडियो

जल्द शुरू होने वाला है नागिन 4 लेकिन सुरभि और मौनी नहीं आएंगी नजर

नागिन नहीं डायन बनकर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं अदा खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -