जल्द शुरू होने वाला है नागिन 4 लेकिन सुरभि और मौनी नहीं आएंगी नजर
जल्द शुरू होने वाला है नागिन 4 लेकिन सुरभि और मौनी नहीं आएंगी नजर
Share:

इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले फेमस सीरियल नागिन 3 दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं खबरों के अनुसार नागिन 3 के बाद अब एकता कपूर इसका अगला पार्ट बनाने की तैयारी में है. जी हाँ, खबरों के अनुसार जल्द ही नागिन 4 आने वाला है लेकिन इस बार सुरभि ज्योति नहीं बल्कि एक नई एक्ट्रेस लीड रोल कर सकती है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में मौनी रॉय का भी नाम शामिल नहीं है और ना ही अनीता का.

खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि नागिन 4 के लिए एकता कपूर की पसंद ईशा चोपड़ा है जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वह पहले पीओडब्ल्यू - बंदी युद्ध के में भी नजर आ चुकी हैं और बहुत शानदार अंदाज में नजर आईं हैं. आप सभी को सबसे पहले यह बता दें कि एकता कपूर और ईशा चोपड़ा एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है और दोनों की दोस्ती के चर्चे पुरे टीवी इंडस्ट्री में हैं. वहीं हाल ही में ईशा द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में एकता कपूर ने उनसे पूछा है कि क्या वो नागिन 4 में नागिन का रोल करेंगी इस पर ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैंने सब कुछ पीछे छोड़कर डेली सोप्स में करियर बनाने का सोचा है.

आप सभी को बता दें कि 'वे कहते थे मैं गलत हूं, लेकिन अब उन्हें गलत साबित करने का समय आ गया है.मैं हमेशा से ही डेली सोप्स में बहू का किरदार निभाना चाहती थी.कृपया मुझे इस नई जर्नी के लिए आशीर्वाद दें।' वहीं इस बात के जवाब में एकता कपूर ने लिखा कि 'जय माता दी अप फॉर नागिन 4'

इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

नागिन 3: विक्रांत के जाल में फंसकर माहिर को मारने की कसम खा लेगी बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -