मोहित रैना नहीं इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थीं मौनी रॉय लेकिन...
मोहित रैना नहीं इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थीं मौनी रॉय लेकिन...
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां है जो अपने को-स्टार्स के प्यार में डूब गईं और उसके बदले कभी उन्हें प्यार मिला तो कभी देखा. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं मौनी रॉय की, जो अब टीवी की एक्ट्रेस होने के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बन चुकी है. सभी इस बात से वाकिफ है कि मौनी ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत 'क्योंकि सास भी कभी बहु से' शो से की थी. इस शो में वह कृष्णा तुलसी के किरदार में नजर आईं थीं और इस शो के बाद वह 'देवों के देव महादेव' में नजर आईं थीं और उसके बाद उन्हें पॉपुलर शो नागिन में देखा गया.

आप सभी को बता दे कि नागिन शो में मौनी रॉय का स्टाइल और उनका लुक बेहद खूबसूरत था और इस शो में उनका अभिनय भी काफी दमदार था. यही वजह है कि इस शो में अभिनय करने के बाद मौनी रॉय घर-घर में नागिन के नाम से प्रसिद्ध हो चुकी थी. खबरों की मानें तो इस एक शो ने मौनी रॉय की नजदीकियां अर्जुन बिजलानी के साथ काफी बढ़ गई थी और दोनों का रोमांस काफी ज्यादा बढ़ने लगा था. आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि मौनी रॉय अर्जुन को बहुत पसंद करने लगी थी और यह भी सुनने में आया है कि वो 'अर्जुन से शादी तक करना चाहती थी. लेकिन ऐसा हो ना सका.'

एक बार एक इंटरव्यू के दौरान मौनी ने कहा था कि 'उन्हें अर्जुन के साथ समय बिताना बेहद पसंद है.' बाद में अर्जुन ने यह बात साफ कर दी थी कि उन्हें केवल अपनी पत्नी नेहा के साथ समय बिताना ही अच्छा लगता है. आप सभी को यह भी याद ही होगा कि नागिन शो में अर्जुन और मौनी की जोड़ी को दर्शको ने कितना पसंद किया था और इन दोनों के बीच कई इंटिमेट सीन भी दिखाए गए थे जो दर्शकों ने पसंद किए थे.

एक इंटरव्यू में अर्जुन ने यह बात साफ कर दी थी कि मौनी केवल उनकी अच्छी दोस्त है और उनके मन में मौनी के लिए कोई भावनाएं नहीं है. खबरों की मानें तो यही वजह थी कि नागिन की पहली सीरीज में मौनी रॉय के साथ काम करने के बाद अर्जुन बिजलानी ने उनके साथ नागिन 2 में काम नहीं किया.

टॉपलेस फोटो में तहलका मचा चुकी हैं ये एक्ट्रेस और मॉडल

दिलीप कुमार की मेडिकल रिपोर्ट में हुआ सबसे बड़ा खुलासा

गूगल ट्विटर और फेसबुक का ऐलान, भारतीय चुनाव पर नज़र रखेगा सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -