मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की मोहित रैना ने तस्वीर, कहीं मौनी रॉय तो नहीं!
मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की मोहित रैना ने तस्वीर, कहीं मौनी रॉय तो नहीं!
Share:

हाल ही में टीवी के पॉपुलर एक्टर मोहित रैना की एक तस्वीर ने फैंस को असमंजस में डाल दिया है और इस तस्वीर को देखने के बाद सभी हैरान है. जी दरअसल, मोहित रैना ने इंस्टाग्राम पर मिस्ट्री गर्ल के साथ एक पूल फोटो शेयर की है और इस तस्वीर को देखने के बाद सभी सोच में पड़ गए हैं कि मोहित के साथ कौन है..? जी हाँ, इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए मोहित रैना ने दिल वाला इमोजी बनाया है और तस्वीर में मोहित और उनकी मिस्ट्री गर्ल की बैक साइड से नजर आ रही है.

आप सभी को बता दें कि अब यह तस्वीर शेयर कर मोहित रैना ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. इस तस्वीर को देखकरकई लोगों का कहना है कि ये मोहित रैना की नई गर्लफ्रेंड है, वहीं कुछ फैंस का मानना है कि मोहित रैना और मौनी रॉय का पैचअप हो गया है. इस तस्वीर में दिख रही लेडी कोई और नहीं बल्कि मौनी रॉय ही हैं ऐसा हम नहीं लोग कह रहे हैं. वैसे मोहित की जिंदगी में आई ये मिस्ट्री गर्ल मौनी रॉय हैं या कोई और जल्द ही फैंस को मालूम पड़ जाएगा. आप सभी को यह भी बता दें, ''देवों के देव महादेव'' स्टार मोहित रैना और मौनी रॉय के रिश्ते में पिछले साल बड़ा ट्विस्ट आया था और फैंस तब शॉक्ड हुए जब मौनी रॉय ने मोहित संग अपने रिश्ते को अस्वीकारा था.

वहीं उसके बाद मोहित का भी बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने मौनी रॉय संग कभी अफेयर में ना रहने की बात कही थी. जी हाँ, बीते दिनों मौनी रॉय ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर कहा था, ''जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं वे जानते हैं कि मैं सिंगल हूं. ऐसा इसलिए नहीं कि मेरे पास समय की कमी है. ये इसलिए है क्योंकि आप अपने जीवन का संकलन कर सकते हैं. मुझे सही शख्स का इंतजार है. मैं किसी को भी चुनकर उसे डेट नहीं कर सकती हूं.इस समय मैं फिल्मों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी जिंदगी का रास्ता खोला.''

इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने वाली थी प्रियंका चोपड़ा लेकिन निक ने...

जेनेलिया डीसूजा को थप्पड़ मार चुका है यह एक्टर, आज जी रहा गुमनामी की जिंदगी

'पटियाला बेब्स' में नजर आएगा यह मशहूर शेफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -