मौनी रॉय का फैशन ट्रेंड आप पर भी करेगा सूट, ट्राई करें ये गाउन
मौनी रॉय का फैशन ट्रेंड आप पर भी करेगा सूट, ट्राई करें ये गाउन
Share:

फैशन की बात करें तो हर कोई बॉलवुड और टीवी स्टार्स को ही कॉपी करता हैं. सबसे ट्रेंड वही आता है इसलिए जैसी ड्रेस वो लोग पहनते हैं उसी को फॉलो करना सही मानते हैं, साथ ही इससे लुक भी आता है. ऐसे ही एक्ट्रेस मौनी रॉय के भी कम फैंस नहीं हैं. उनका फैशन स्टाइल हर किसी को पसंद आता है. तो आपको बता दें, अगर कुछ खास ट्राई  करना चाहती हैं उन्हें जरूर फॉलो करें. 

स्टाइलिश लुक और गजब के फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली मौनी का हॉट बोल्ड अंदाज में कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें मौनी अपना जलवा बिखेर रही है. आप भी देखेंगे तो देखते रह जायेंगे. सामनें आई तस्वीरों में मौनी पिंक कलर की फ्रंटकट गाउन पहने हुए कैमरे के सामनें बेहद ग्लैमरस अंदाज में पोज दें रही है उनका ये अवतार फैंस को मदहोश कर देने वाला रहने वाला है. ऐसे ही फोटोज वो अक्सर ही शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं.  

ऐसा पहली बार नही है जब अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों से सोशल साइट पर तहलका मचा रही है बल्कि इससे पहले भी मौनी की कई शानदार तस्वीरें होश उड़ा देने वाली रही. काम की बात करें तो मौनी की ये फिल्म हिट फिल्म साबित हुई अक्षय के साथ अपनी हिट फिल्म गोल्ड देने के बाद मौनी अपनी अगली फिल्मों के प्रोजेक्टों को लेकर बिजी चल चल रही है मौनी जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. जिसमें मौनी अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे किरदार भी मौनी के साथ दिखाई देंगे.

ट्रेंड में हैं सिल्क के सेक्सी स्लिट गाउन, आप भी करें ट्राई

समर में स्टाइलिश लुक के लिए फॉलो करें कंगना का ये लुक

गणगौर पर अपने सोलह श्रृंगार को इस तरह बनाएं खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -