अपनी और अपनी बेटी माँ के साथ कपिल शर्मा ने ऐसे मनाया मदर्स डे

इस साल का मदर्स डे (Mother's Day 2020) टीवी के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लिए बेहद खास है। क्योंकि इस बार उनकी बेटी और पत्नी गिन्नी चतरथ अपना पहला मदर्स डे सेलीब्रेट कर रही है। इसके साथ ही इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने अपनी मां और पत्नी को बड़े ही स्पेशल तरीके से मदर्स डे विश किया है। अपनी पत्नी और मां की तस्वीर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, 'मेरी मां और मेरी बेटी की मां को मदर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं...। 

आप दोनों ने जो तोहफा मुझे दिया है, जो कुछ भी मेरे लिए किया है, मैं उसे जिंदगी में कभी नहीं भुला सकता। आप दोनों के साथ ही मैं दुनिया की हरेक मां को को मदर्स डे की बधाई देना चाहूंगा।' कपिल शर्मा की शेयर की गई तस्वीर में उनकी मां और पत्नी गिन्नी चतरथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। वहीं कपिल शर्मा अपनी मां को कितना प्यार करते हैं यो तो सबको पता है लेकिन वह अपनी पत्नी से मोहब्बत का इजहार बहुत कम ही करते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यही वजह है जो पोस्ट में कपिल शर्मा की भावना को देखकर लोग उनका तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।वहीं  कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया था कि उनको डांस करने से कितना डर लगता है। यही वजह है जो वह नच बलिए 10 में अपनी पत्नी के साथ हिस्सा लेने से डरते हैं। वह तो द कपिल शर्मा शो में कॉमेडी करके ही खुश हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

ऐसे बने ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा विशाल आदित्य सिंह

लक्ष्मण' ने मनाया मर्दस डे, दिया यह सन्देश

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी पर बोलने वालो पर कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -