माँ ने अपने ही बच्चे को खिड़की से फेंका बाहर, हैरान कर देने वाला है मामला
माँ ने अपने ही बच्चे को खिड़की से फेंका बाहर, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

कोलकाता: कोलकाता से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक महिला ने अपने घर के शौचालय में बच्चे को जन्म दिया तो उसे शौचालय की खिड़की तोड़कर बाहर नाले में फेंक दिया। आसपास के व्यक्तियों ने यह देखा तो पुलिस को खबर दी। तत्पश्चात, पुलिस ने बच्चे को चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के चलते अगले दिन बच्चे ने दम तोड़ दिया। 

वही महिला की पहचान निकोला स्टेनिसलॉस (32) के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि महिला शनिवार शाम लगभग साढ़े चार बजे शौचालय गई थी। इसी के चलते उसने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के अचानक जन्म से महिला को कुछ समझ नहीं आया तथा उसने शौचालय की खिड़की तोड़ी एवं बच्चे को खिड़की से नाले में फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने जब खिड़की टूटने की आवाज सुनी तो देखा कि महिला खिड़की से कुछ फेंक रही है। वही इस पर स्थानीय लोगों ने नाले के समीप जाकर देखा तो उन्हें नाले में एक नवजात बच्चा नजर आया। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को नाले से निकालकर चिकित्सालय में भर्ती कराया। बच्चे की हालत गंभीर थी तथा उपचार के चलते रविवार प्रातः उसने दम तोड़ दिया। पुलिस पूछताछ के चलते निकोला ने कहा कि उसे अपनी गर्भावस्था के बारे में नहीं पता था क्योंकि उसे पिछले कई महीनों से मासिक धर्म नहीं हो रहा था।

निकोला ने बताया कि जब वह शौचालय गई तथा बच्चे का जन्म हुआ तो वह समझ नहीं पाई कि क्या करना है तथा इसी असमंजस में उसने खिड़की तोड़कर बच्चे को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि अपराधी महिला निकोला तथा उसका पति जून 2022 से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। पिछले वर्ष नवंबर में दोनों ने शादी की थी। दोनों शराब पीने के आदी हैं। पुलिस ने बताया कि अपराधी महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है तथा पिछले 2 से 3 महीने से बहुत कम बातें कर रही है। चिकित्सकों का कहना है कि बच्चे का जन्म 7 महीने में हुआ तथा उसे गर्भावस्था के दौरान ही चोट लग गई, जिससे खून बह रहा था तथा महिला ने इसी खून को मासिक धर्म समझ लिया था। पुलिस ने महिला के खिलाफ IPC की धारा 315 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया है। 

पुलिस ने मारी स्पा सेंटर और होटल में रेड, खुलासा होने पर दंग रह गए लोग

क्या मीडिया ने करवाया अशोक गहलोत और सचिन पायलट का झगड़ा ?

PFI के ठिकानों पर NIA की छापामारी, उज्जैन-खंडवा में की जा रही सदस्यों की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -