पुलिस ने मारी स्पा सेंटर और होटल में रेड, खुलासा होने पर दंग रह गए लोग
पुलिस ने मारी स्पा सेंटर और होटल में रेड, खुलासा होने पर दंग रह गए लोग
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने स्पा सेंटर एवं होटल में रेड मारकर जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्पा सेंटर एवं होटल में छापे मारे। इस कार्यवाही को 6 टीमों ने अंजाम दिया। जिन्होंने थाना तेलीबांधा, गोलबाजार एवं आमानाका स्थित स्पा सेंटर व होटल में चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया। इसमें एक महिला सहित 7 संचालकों को गिरफ्तार किया। साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 20 महिलाओं को पकड़ा है, जिनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

बीते कुछ दिनों से कुछ स्पा सेंटर्स एवं होटल्स में देह व्यापार की शिकायतें पुलिस को मिल रही थीं। इस पर पुलिस एक्शन में आई तथा रविवार को 6 टीमें गठित की गईं, जिन्हें अलग-अलग इलाकों में छापेमारी के लिए भेजा गया। इसके चलते पुलिस ने थाना तेलीबांधा क्षेत्र में मरीन ड्राइव के सामने स्थित बुद्धा स्पा सेंटर के संचालक हितेश चौहान को गिरफ्तार किया। फिर बेबीलॉन टॉवर बी ब्लॉक में मोक्ष स्पा सेंटर के संचालक मन्नू सोनी को गिरफ्तार किया। यहां से देह व्यापार में संलिप्त 12 महिलाओं को भी पकड़ा, जिन्हें थाने ले जाकर बयान दर्ज किए गए। वही इसके साथ ही थाना गोलबाजार इलाके में होटल मेजबान के प्रबंधक अशोक तांडी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 6 महिलाओं को पकड़ा गया। 

वहीं, थाना आमानाका इलाके में उदया सोसायटी स्थित होटल कैपटाउन की महिला मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। यहां से भी देह व्यापार में संलिप्त दो महिलाओं को पकड़ा गया। थाना गंज इलाके में स्थित होटल ऐलोरा के मैनेजर उमेश भोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 2 मोबाइल फोन बरामद किए गए। साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 1 महिला को भी पकड़ा गया। इतना ही नहीं थाना मौदहापारा क्षेत्र में रोजा स्पा के संचालक प्रदीप डिंडिया को गिरफ्तार तथा हनुमान मंदिर साईं अपार्टमेंट की सेकंड फ्लोर में बिना लाइसेंस के स्पा संचालित करने के मामले में अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की गई। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस पूरी कार्रवाई की पुष्टि एएसपी सिटी अभिषेक माहेश्वरी ने की है। वहीं, इन मामलों का खुलासा होने पर क्षेत्र के लोग सन्न रह गए।

'संसद भवन का नाम डॉक्टर अंबेडकर पर रखा जाए', महाराष्ट्र में KCR की हुंकार

सीएम योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, डायल 112 पर आया मैसेज- जल्द ही मार डालूंगा

IPL 2023: विराट कोहली पर क्यों लगा 24 लाख का जुर्माना ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -