कलयुगी माँ ने अपनी ही बेटी के साथ कर दिया ऐसा काम

बलिया : शहर में एक मां ने अपनी पंद्रह वर्षीय बेटी का गला काट कर मौत के घाट उतार दिया। जब मां को पुलिस ने हिरासत में लिया तो उसने ऐसी बात कही कि पुलिस सुन कर हैरान हो गई। महिला के पति ने पुलिस थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने जाँच शुरू कर दी  साथ ही पुलिस ने माँ को हिरासत में भी ले लिया है.

दो दिवसीय भारत यात्रा पर पहुंचे सऊदी प्रिंस, पीएम मोदी ने किया स्वागत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के संसार टोला गाँव निवासी एक व्यक्ति की पुत्री बुधवार की सुबह अपने बिस्तर पर सोई हुई थी। इसी दौरान उसकी मां ने अचानक उसके शरीर और गर्दन पर धारदार हथियार से कई वार कर दिए। जब बेटी लहूलुहान हो कर बिस्तर पर छटपटाने लगी तो महिला कमरे से बाहर निकल आई। घर के बाहर बैठे पति से आकर माँ बोली कि मैनें सब कुछ तबाह कर दिया। मैंने बेटी को मार दिया। इतना सुनते ही पति भागा भागा कमरे में पहुंचा तो देखा कि बेटी बिस्तर पर तड़प रही थी। 

मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पति बेटी को लेकर तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचा। जहां डॉक्टर ने बेटी को मृत घोषित कर दिया। पति ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति की तहरीर पर पुलिस ने माँ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर के उसे गिरफ्तार कर लिया। 

27 फरवरी को अमेठी जाएंगे पीएम मोदी, देंगे कई महत्वपूर्ण सौंगाते

सड़क दुर्घटना देखने फोरलेन पर खड़े हुए युवकों को ट्रक ने रौंदा

Maruti Suzuki मचा रही धूम, इन गाड़ियों पर मिल रहा 1 लाख रु का डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -