सड़क दुर्घटना देखने फोरलेन पर खड़े हुए युवकों को ट्रक ने रौंदा

बैतूल : शहर के समीप फोरलेन पर खापा जोड़ के पास सोमवार शाम सात बजे कार बाइक को टक्कर मारकर भाग गई थी। दो लोग सड़क पर कराह रहे थे। घायलों को देखने के लिए फोरलेन से जा रहे आधा दर्जन से अधिक बाइक और कार रोककर वहां खड़े थे। इतने में मुलताई की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। 

पीएम मोदी ने किया वंदे भारत एक्सप्रेस बनाने वाले कर्मचारीयों की मेहनत को नमन

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दो घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के मुताबिक फोरलेन पर खापा जोड़ पर शाम सात बजे एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दो लोग घायल हो गए थे। फोरलेन से गुजर रहे 20-22 लोग वहां पर अपने वाहन रोककर उनकी मदद के लिए खड़े थे। कुछ लोगों ने 108 और 100 डायल को सूचना दी। इस बीच मुलताई से बैतूल आ रहे ट्रक ने तेज रफ्तार में करीब पांच लोगों को कुचल दिया।

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

कई लोगों की हुई मौत 

जानकारी के लिए बता दें कुछ लोगों ने ट्रक को आते हुए देख लिया था, जिससे वह जान बचाकर भाग गए। लेकिन ट्रक की चपेट आकर तीन युवकों की मौत होने की पुष्टि हुई है, जबकि एक अन्य निवासी धार तथा एक और निवासी बेलमंडई घायल हो गए। साईंखंडारा बाजार होने के कारण अधिकांश लोग लौट रहे थे। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को घटना की जानकारी दी। घटना के एक घंटे बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। 

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -