मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट
मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट
Share:

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर Mobile Bonanza सेल चल रही है. जिसमे स्मार्टफोन पर भारी मात्रा में छूट प्रदान की जा रही है और इस दौरान मोटोरोला के पॉपुलर स्मार्टफोन्स को ग्राहक सस्ते में खरीद सकते हैं. सेल की शुरुआत हो चुकी है और यह 23 फरवरी तक जरी रहेगी. आपको बता दें कि इस सेल में मोटोरोला के फोन पर भारी मात्रा में छूट प्रदान की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, फ्लिपकार्ट के ऑफर के तहत Moto One Power पर 2,000 की छूट दी जा रही है. 

दूसरी ओर Moto X4 पर काफी तगड़ी छूट मिल रही है. इसे ग्राहक फ्लिपकार्ट की इस सेल में यह 50% डिस्काउंट पर अपना बना सकते हैं. इसे आप महज 12,999 रुपये में ही अपना बना सकते हैं. इसकी खासियत की बात की जाए तो यह वॉटर रेजिस्टेंट है और इसे IP68 सर्टिफिकेशन भी मिली है यानी डस्ट और पानी से ये खराब नहीं होगा. इसके बेजल कम हैं और इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप भी आपको दिया जा रहा है. इसका एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 8 मेगापिक्सल का. जबकि इसमें सेल्फी के शौकीनों के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

बात करें अब Moto  E5 Plus की तो आपको 3,000 रुपये का डिस्काउंट इस पर मिलेगा यानी आप इसे 7,999 रुपये में अपना बना सकते हैं और इस स्मार्टफोन की भी खासियत इसकी बैटरी है जो 5,000mAh की मिलेगी. बता दें कि यह रेपिड चार्जिंग सपोर्ट करती है. इसमें 6 इंच की मैक्स विजन डिस्प्ले को कंपनी ने शामिल किया है. इसके बैक में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. 

BSNL ने मचाया 98 रु वाले प्लान से तहलका, अब हर दिन 2GB डाटा

कम कीमत और दमदार बैटरी के साथ आया Vivo U1, जानिए खासियत ?

अब Twitter में आ रहा नया फीचर, कैप्शन के साथ होंगे फोटो और वीडियो पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -